A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शिवसेना नेता संजय राउत की एंजियोप्लास्टी हुई

शिवसेना नेता संजय राउत की एंजियोप्लास्टी हुई

महाराष्ट्र में मौजूदा राजनीतिक हालत पर हर दिन अपनी पार्टी के रूख से मीडिया को अवगत कराने वाले राउत नियमित जांच के लिए दोपहर बाद अस्पताल आए थे।

Shiv Sena leader Sanjay Raut - India TV Hindi Image Source : PTI Shiv Sena leader Sanjay Raut 

मुंबई। शिवसेना के चर्चित नेता संजय राउत की सोमवार को लीलावती अस्पताल में एंजियोप्लास्टी हुई। उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राउत के भाई और अस्पताल के अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

महाराष्ट्र में मौजूदा राजनीतिक हालत पर हर दिन अपनी पार्टी के रूख से मीडिया को अवगत कराने वाले राउत नियमित जांच के लिए दोपहर बाद अस्पताल आए थे। राज्यसभा सदस्य के भाई सुनील राउत ने कहा, ‘‘राउत की पहले एंजियोग्राफी की गई, जहां हृदय में दो अवरोध मिले। एंजियोप्लास्टी की जा रही है और उनका स्वास्थ्य स्थिर है। हम डॉक्टर की रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं।"

इसके पहले अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया कि सीने में दर्द की शिकायत के बाद राउत को अस्पताल लाया गया। अधिकारी ने कहा, ‘‘राउत नियमित जांच के लिए दो दिन पहले भी अस्पताल आए थे। उस समय कुछ जांच के बाद ईसीजी (इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम) किया गया था। ईसीजी रिपोर्ट के आधार पर डॉक्टरों ने आगे जांच के लिए आज उन्हें अस्पताल आने को कहा।’

 महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर मौजूदा गतिरोध के बीच शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के कार्यकारी संपादक संजय राउत लगातार अपनी पार्टी की ओर से मुखर हो कर बयान देते रहे हैं।

Latest India News