A
Hindi News भारत राष्ट्रीय रास्ते में घायल युवक को देख रुक गए शिवराज, एंबुलेंस से भिजवाया अस्पताल

रास्ते में घायल युवक को देख रुक गए शिवराज, एंबुलेंस से भिजवाया अस्पताल

शिवराज सिंह चौहान अपने काफिले का साथ जैत जा रहे थे, तभी उन्होंने रास्ते में एक घायल युवक को देख अपना काफिला रुकवा लिया और घायल युवक को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया।

Shivraj- India TV Hindi Image Source : TWITTER दुर्घटना के शिकार हुए युवक की मदद करते शिवराज

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हर रोज सियासी वजहों से सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन शुक्रवार को उनकी उनके व्यक्तिव का एक दूसरा पहलू देखने को मिला। दरअसल शिवराज सिंह चौहान अपने काफिले का साथ जैत जा रहे थे, तभी उन्होंने रास्ते में एक घायल युवक को देख अपना काफिला रुकवा लिया और घायल युवक को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसमें शिवराज सिंह चौहान घायल युवक के बारे में पता करते नजर आ रहे हैं। वो घटना स्थल पर मौजूद लोगों से युवक के परिवारवालों के बारे में जानकारी हासिल करते दिखाई दे रहे हैं। शिवराज लोगों से पूछते हैं, "कोई अता-पता कोई संग है?" जिसपर लोग उन्हें बताते हैं कि गाड़ी के नंबर से पता चल जाएगा।

शिवराज इतने पर ही नहीं रुकते, वो एंबुलेंस कर्मियों से कहते हैं कि घायल युवक को ठीक से ले जाना। इसके बाद शिवराज एंबुलेंस कर्मियों से पूछते हैं, "मैं तो नहीं चलूं?"

यूं तो शिवराज सिंह चौहान के साधारण व्यक्तित्व की चर्चाएं पूरे मध्य प्रदेश में होती रहती हैं। सूबे में लोग उन्हें मामा कहकर बुलाते हैं, लेकिन शुक्रवार को जब घटना स्थल पर लोगों ने शिवराज को अपना काफिला रोककर घायल युवक की मदद करते देखा तो वो एकबार फिर उनके कायल हो गए।

Latest India News