A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बिहार: प्रिसिंपल, टीचर्स, स्टुडेंट्स सबने 7 महीने लगातार किया छात्रा से सामूहिक बलात्कार

बिहार: प्रिसिंपल, टीचर्स, स्टुडेंट्स सबने 7 महीने लगातार किया छात्रा से सामूहिक बलात्कार

बिहार के छपरा में एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली नौवीं की इस छात्रा ने अपनी जो आपबीती बताई उसे सुनकर आपका रूह कांप उठेगा। जी हां, शिक्षा के जिस मंदिर में जिन गुरूजनों को नैतिकता का पाठ पढ़ाना था और ज्ञान के प्रकाश से इस मासूम ज़िदंगी को रोशन करना था वही इसकी ज़िदंगी के लुटेरे बन गये थे।

बिहार: प्रिसिंपल, टीचर्स, स्टुडेंट्स सबने 7 महीने लगातार किया छात्रा से सामूहिक बलात्कार- India TV Hindi बिहार: प्रिसिंपल, टीचर्स, स्टुडेंट्स सबने 7 महीने लगातार किया छात्रा से सामूहिक बलात्कार

नई दिल्ली: देश का एक स्कूल गैंगरेप का एक ऐसा घिनौना अड्डा बन गया था जहां प्रिसिंपल, टीचर, छात्र सबके सब एक छात्रा से गैंगरेप कर रहे थे। किसी प्राइवेट स्कूल में सबसे बड़े गैंगरेप की ये चौंकाने वाली कलंक कथा बिहार के छपरा से सामने आई है। इस सनसनीखेज मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित नाबालिग छात्रा ने पुलिस में इसकी शिकायत की। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल, टीचर और 2 छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है।

बिहार के छपरा में एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाली नौवीं की इस छात्रा ने अपनी जो आपबीती बताई उसे सुनकर आपका रूह कांप उठेगा। जी हां, शिक्षा के जिस मंदिर में जिन गुरूजनों को नैतिकता का पाठ पढ़ाना था और ज्ञान के प्रकाश से इस मासूम ज़िदंगी को रोशन करना था वही इसकी ज़िदंगी का अंधेरा और इसकी ज़िदंगी के लुटेरे बन गये थे। आप ये जानकर और भी हैरान रह जाएंगे कि 2017 से स्कूल में दरिदंगी का ये सिलसिला चल रहा था।

पहले 3 छात्रों ने बाथरूम में गैंगरेप किया और इसका वीडियो भी बना लिया। तभी से आरोपी लड़के ब्लैकमेल कर रहे थे। आरोपी लड़कों ने इस छात्रा को बार-बार अपनी बदनीयत का शिकार तो बनाया ही स्कूल और क्लास के दूसरे लड़कों के साथ भी इसे डरा धमकाकर सम्बंध बनाने को मजबूर कर दिया। डरी सहमी 13 साल की इस छात्रा ने तंग आकर स्कूल के प्रिसिंपल से छात्रों की शिकायत की लेकिन प्रिसिंपल ने छात्रों पर कार्रवाई करने के बजाए उसने भी हैवानियत की हर हद पार कर दी।

प्रिसिंपल ने छात्रा की शिकायत नज़रअंदाज़ कर दी और बाद में उसने भी उसके साथ ज़बरदस्ती शुरू कर दी। प्रिंसिपल के साथ 2 टीचर भी छात्रा से रेप करने लगे। पुलिस को दिए बयान के मुताबिक, छात्रा के साथ कुल 18 आरोपियों ने जबरदस्ती की जिनमें स्कूल के प्रिसिंपल, 2 टीचर्स और 15 छात्र शामिल हैं। एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस फौरन हरकत में आई। एसपी के आदेश पर एसडीपीओ और महिला थाने की इंचार्ज ने जांच की जिसके बाद प्रिंसिपल उदय सिंह, टीचर बालाजी और दो छात्रों को गिरफ्तार कर लिया। बाकी आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी जारी है। इस बीच आज पुलिस पीड़ित का कोर्ट में बयान दर्ज कराएगी।

Latest India News