A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दो बहनों की मौत के मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज

दो बहनों की मौत के मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज

बरौला गांव में कल सुबह दो बहनों के शव पेड़ से लटके मिलने के मामले में उनके पिता ने अपने तीन रिश्तेदारों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है।

2 sisters found hanging from tree in noida- India TV Hindi 2 sisters found hanging from tree in noida

नोएडा: शहर के बरौला गांव में कल सुबह दो बहनों के शव पेड़ से लटके मिलने के मामले में उनके पिता ने अपने तीन रिश्तेदारों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है। पिता ने पुलिस को दी गयी अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि उनके रिश्तेदार ऋषि, उसके बेटे रवि और रोहित ने उनकी दोनों बेटियों की हत्या की है। 

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक पंकज पंत ने बताया कि कल सुबह बरौला गांव निवासी कुलभूषण की दो बेटियों लक्ष्मी और निशा का शव उनके घर के बाहर लगे पेड़ से लटका हुआ मिला था। उन्होंने बताया कि कुलभूषण ने इस संबंध में अपने रिश्तेदार ऋषि और उसके बेटे रवि तथा रोहित के खिलाफ हत्या का नामजद मुकदमा दर्ज करवाया है। 

थाना प्रभारी का कहना है कि वादी और आरोपी दोनों रिश्तेदार हैं। उन्होंने बताया कि लक्ष्मी कुछ दिन पहले ही भाग कर मुंबई में रहने वाले रवि के पास चली गयी थी। 
उन्होंने कहा कि शुरूआती जांच से पता चला है कि लक्ष्मी और रवि एक-दूसरे से प्रेम करते थे। पुलिस इस संबंध में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह बात सामने आयी है कि दोनों बहनों की मौत फांसी लगने से हुई है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Latest India News