A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल के सलाहकार की पत्नी और बेटे में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल के सलाहकार की पत्नी और बेटे में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल जी सी मूर्मू के एक सलाहकार की पत्नी और बेटे में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

Son, wife of Jammu and Kashmi lieutenant governor advisor test COVID-19 positive । - India TV Hindi Image Source : PTI Son, wife of Jammu and Kashmi lieutenant governor advisor test COVID-19 positive 

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल जी सी मूर्मू के एक सलाहकार की पत्नी और बेटे में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है। आज सोमवार को उपराज्यपाल के सलाहकार के दो परिजनों सहित दोपहर तक कुल 18 नए मामले सामने आए हैं जबकि एक की मौत हो गई है। कुल मिलाकर अभी तक 1637 लोग अभी तक संक्रमित हो चुके हैं। अधिकारियों ने बताया कि सलाहकार रियासी जिले के विशेष सुविधा अस्पताल में पृथक-वास में हैं। उसी अस्पताल में उनकी पत्नी और बेटे को भी रखा गया है।

अधिकारियों ने कहा कि उपराज्यपाल के सलाहकार की पत्नी और बेटा कुछ दिन पहले दिल्ली से लौटे थे और एक गेस्ट हाउस में ठहरे थे। उन्होंने कहा कि उनके नमूनों के जांच परिणाम रविवार रात को आए जिनमें वे संक्रमित पाए गए। दोनों को इलाज के लिए श्री माता वैष्णो देवी नारायणा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सलाहकार के नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं। अधिकारियों ने कहा कि गेस्ट हाउस में उन दोनों के संपर्क में आए लोगों का पता लगाकर नमूने एकत्र किए जाएंगे। वहीं उपराज्यपाल के सलाहकार को भी नारायणा अस्पताल के एक गेस्ट हाउस में क्वारंटाइन कर दिया गया है।

Latest India News