A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कोरोनोवायरस: पीएम मोदी से मांगी थी मदद, अब अपने देश वापस लौट रहीं है सोनाली ठक्कर

कोरोनोवायरस: पीएम मोदी से मांगी थी मदद, अब अपने देश वापस लौट रहीं है सोनाली ठक्कर

जापान के योकोहामा बंदरगाह पर खड़े कोरोना वायरस से ग्रस्त डायमंड प्रिंस जहाज पर फंसे 138 भारतीय अपने वतन वापस लौट रहे हैं। इन 138 लोगों में पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाने वाली सोनाली ठक्कर भी शामिल हैं।

पीएम मोदी से मांगी थी मदद, अब अपने देश वापस लौट रहीं है सोनाली ठक्कर- India TV Hindi पीएम मोदी से मांगी थी मदद, अब अपने देश वापस लौट रहीं है सोनाली ठक्कर

नई दिल्ली/टोक्यो: जापान के योकोहामा बंदरगाह पर खड़े कोरोना वायरस से ग्रस्त डायमंड प्रिंस जहाज पर फंसे 138 भारतीय अपने वतन वापस लौट रहे हैं। इन 138 लोगों में पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाने वाली सोनाली ठक्कर भी शामिल हैं। सोनाली ठक्कर समेत 138 भारतीयों को लेकर भारत सरकार द्वारा भेजा गया एयर इंडिया का स्पेशल विमान जापान से भारत के लिए रवाना हो गया है।

पीएम मोदी से लगाई थी मदद की गुहार

सोनाली ठक्कर ने पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई थी। ठक्कर ने वीडियो जारी कर कहा था कि "बहुत सारे देशों से बुलावा आ चुका है। हम सिर्फ यही इंतजार कर रहे हैं कि भारत सरकार हमें कब बुला रही है। मोदी जी से मैं रिक्वेस्ट करना चाहती हूं कि हम लोगों को यहां से निकालें। हम लोगों को सुरक्षित माहौल में लेकर जाया जाए। यहां से हम लोगों की सिर्फ वही एक होप (उम्मीद) हैं।"

किरीट सोमैया ने किया ट्वीट

भाजपा नेता किरीट सोमैया ने ट्वीट कर कहा कि "सोनाली ठक्कर (जो योकोहामा में जहाज पर थीं) के पिता दिनेश ठक्कर ने बताया कि सोनाली और बाकि 137 भारतीय (यात्री/क्रू मेम्बर), जो जहाज पर थे, वह भारतीय सरकार द्वारा भेजे गए एयर इंडिया के जहाज में भारत आने के लिए बैठ गए हैं।"

Latest India News