A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राहुल को पार्टी की कमान सौंप गोवा में छुट्टियां मना रहीं सोनिया, साइकिल चलाते हुए फोटो वायरल

राहुल को पार्टी की कमान सौंप गोवा में छुट्टियां मना रहीं सोनिया, साइकिल चलाते हुए फोटो वायरल

राहुल गांधी ने 16 दिसंबर को नए पार्टी अध्यक्ष के तौर पर कार्यभार संभाला हैं। अपनी सबसे बड़ी जिम्मेदारी यानी कांग्रेस पार्टी की कमान राहुल के सौंपने के बाद अब सोनिया गांधी आराम करने के मूड में हैं...

rahul gandhi and sonia gandhi- India TV Hindi rahul gandhi and sonia gandhi

गोवा: अपने बेटे राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी की कमान सौंपने के बाद सोनिया गांधी इन दिनों गोवा में छुट्टियां मना रही हैं। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष की गोवा में साइकिल चलाते हुए एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ये फोटो बॉलीवुड एक्टर रीतेश देशमुख ने भी ट्विटर पर पोस्ट की है।

एक्टर रीतेश देशमुख ने सोनिया गांधी का साइकिल चलाने वाला फोटो आज सुबह ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, "कुछ पिक्चर आपको खुशी देते हैं। यह इनमें से एक है। सोनिया जी बेहतर स्वास्थ्य की कामना करता हूं।"

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनिया यहां लीला होटल में ठहरी हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि 26 दिसंबर को वह गोवा गई थी और जनवरी के पहले हफ्ते में दिल्ली लौटेंगी।

बता दें कि राहुल गांधी ने 16 दिसंबर को नए पार्टी अध्यक्ष के तौर पर कार्यभार संभाला हैं। अपनी सबसे बड़ी जिम्मेदारी यानी कांग्रेस पार्टी की कमान राहुल के सौंपने के बाद अब सोनिया गांधी आराम करने के मूड में हैं। इसीलिए वो छुट्टियां मनाने गोवा पहुंच गई। यहां वह अपने कुछ करीबियों के साथ साइकिल चलाने का मजा ले रही हैं। यही साइकिल चलाते हुए उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसे काफी शेयर किया जा रहा है।

{img-56254}

गौरतलब है कि गुरुवार को कांग्रेस अपना 133वां स्थापना दिवस मना रही है जहां कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर पहली बार राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। बतौर कांग्रेस अध्यक्ष अपने पहले स्थापना दिवस के भाषण में राहुल ने कहा कि पार्टी ने हमेशा सच बोलने और कर्तव्य निभाने की बातें कहीं हैं, हम हमेशा से इस पथ पर चलते आए हैं और इसी पर चलेंगे, ना हम झुकेंगे और ना ही हम टूटेंगे।

Latest India News