A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पंजाब में विवाद सुलझाने के बाद छुट्टी के मूड में सोनिया गांधी, पहुंचीं शिमला

पंजाब में विवाद सुलझाने के बाद छुट्टी के मूड में सोनिया गांधी, पहुंचीं शिमला

सोनिया गांधी के शिमला में दो-तीन दिनों तक रहने की उम्मीद है और प्रवास के दौरान पार्टी के किसी पदाधिकारी से मिलने का कोई कार्यक्रम नहीं है।

sonia gandhi- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO पंजाब में विवाद सुलझाने के बाद सोनिया शिमला रवाना

शिमला: पंजाब में राजनीतिक खींचतान खत्म करने के कुछ ही घंटों बाद कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी छुट्टी के मूड में हैं। वह सुबह हवाई मार्ग से पंजाब और हरियाणा की संयुक्त राजधानी चंडीगढ़ पहुंची, जहां से वह सीधे हिमाचल प्रदेश की राजधानी के उपनगरीय इलाके में देवदार के जंगलों के बीच स्थित अपनी बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा की कॉटेज के लिए रवाना हुईं।

बता दें कि सोनिया गांधी के आने से हिमाचल में पुलिस प्रशासन भी अलर्ट हो गया है। फोरलन कार्य के चलते बीच-बीच में सोनिया गांधी का काफिला जाम में भी फंसा। वाकनाघाट में कुछ देर के लिए वीवीआइपी काफिला जाम में फंसा रहा।

एक अधिकारी ने बताया कि सोनिया गांधी के यहां दो-तीन दिनों तक रहने की उम्मीद है और प्रवास के दौरान पार्टी के किसी पदाधिकारी से मिलने का कोई कार्यक्रम नहीं है।

बता दें कि प्रियंका गांधी की पांच कमरों की कॉटेज- लकड़ी के तख्ते और बाहरी हिस्से और ढलान वाली टाइल वाली छत के साथ आंतरिक साज-सज्जा से सुसज्जित है। प्रियंका अपने बच्चों और मां के साथ 2007 में खरीदे गए चार बीघा से अधिक कृषि भूखंड पर, वाइल्डफ्लावर हॉल के करीब स्थित कॉटेज में नियमित रूप से जाती हैं।

Latest India News