A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बढ़ेगा दिल्ली का सियासी पारा! कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगते नजर आएंगे सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी

बढ़ेगा दिल्ली का सियासी पारा! कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगते नजर आएंगे सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी

पांच फरवरी को सोनिया गांधी पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में अपनी पार्टी के पक्ष में रैली को संबोधित करेंगी। इसके अलावा पांच फरवरी को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी कोंडली और हौसखास में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

Sonia- India TV Hindi Image Source : FILE बढ़ेगा दिल्ली का सियासी पारा, चुनावी प्रचार करेगा गांधी परिवार

नई दिल्ली। दिल्ली चुनाव प्रचार में सभी दलों ने पूरी ताकत झोंकी हुई है। आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के सभी बड़े दिग्गज अपने प्रत्याशियों के पक्ष में जमकर प्रचार कर रहे हैं। अब दिल्ली चुनाव के लिए प्रचार अंतिम दौर में पहुंच गया है। अंतिम दौर में कांग्रेस पार्टी के लिए गांधी परिवार प्रचार करता नजर आएगा। कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राहुल गांधी और प्रियंका गांधी 4 फरवरी को जंगपुरा और संगम विहार में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

पांच फरवरी को सोनिया गांधी पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में अपनी पार्टी के पक्ष में रैली को संबोधित करेंगी। इसके अलावा पांच फरवरी को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी कोंडली और हौसखास में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। दोनों नेता कोंडली में शाम चार बजे और हौस खास चौक पर शाम 7 बजे चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। आपको बता दें कि दिल्ली में 8 फरवरी को मतदान होना है। चुनाव परिणाम 11 फरवरी को घोषित किए जाएंगे।

Latest India News