A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कश्मीर: सोपोर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे आतंकियों के 8 मददगार गिरफ्तार

कश्मीर: सोपोर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे आतंकियों के 8 मददगार गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोपोर में आतंकवादियो के 8 साथियो को गिरफ्तार किया, जो इलाके में पोस्टर छापकर लोगो को डराने और धमाने का काम कर रहे थे।

kashmir- India TV Hindi Image Source : PTI प्रतिकात्मक तस्वीर

सोपोर। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद हटाने के बाद से ही प्रशासन हर तरह की सावधानी बरत रहा है। प्रशासन इस बात का खास ध्यान रख रहा है कि किसी भी तरह से कोई असामाजिक तत्त्व माहौल खराब न करने पाए। इसी सिलसिले में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोपोर में आतंकवादियो के 8 साथियो को गिरफ्तार किया, जो इलाके में पोस्टर छापकर लोगो को डराने और धमाने का काम कर रहे थे।

सोपोर पुलिस ने क्षेत्र में पोस्टरों की उपस्थिति के बाद आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया था जिसमें स्थानीय लोगों को धमकी दी गई थी और धमकाया गया था। नतीजतन पुलिस ने तत्काल कानून की संबंधित धाराओं के तहत एक मामला एफआईआर नंबर 220/2019 दर्ज किया।

इस मामले में अधिकारियों द्वारा की गई प्रारंभिक जांच के अनुसार, यह पता चला है कि आठ आतंकवादी सहयोगी एजाज मीर, उमर मीर, तौसीफ नाजर, इम्तियाज नाजर, उमर अकबर, फैज लतीफ, दानिश हबीब और शोकातत अहमद मीर अपराध में शामिल थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Latest India News