A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सौरव गांगुली अस्पताल में भर्ती, ममता बनर्जी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

सौरव गांगुली अस्पताल में भर्ती, ममता बनर्जी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

Sourav Ganguly: Indian Cricket Team के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

<p>Sourav Ganguly अस्पताल में...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Sourav Ganguly अस्पताल में भर्ती, ममता बनर्जी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

कोलकाता. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जिसके बाद पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। ममता बनर्जी ने ट्वीट कर कहा, "यह सुनकर दुख हुआ कि सौरव गांगुली को mild cardiac arrest की परेशानी हुई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करती हूं। मेरे विचार और प्रार्थनाएं उनके और उनके परिवार के साथ हैं!"

पढ़ें- Coronavirus Vaccination: यूपी में कब शुरू होगा वैक्सीनेशन? सीएम योगी ने बताया

पढ़ें- ब्रिटेन से आने वाले हर यात्री का होगा कोरोना टेस्ट, हेल्थ मिनिस्ट्री ने जारी की SOP, जानिए बड़ी बातें

आपको बता दें कि सौरव गांगुली की हालत अब ‘स्थिर’ है और उन्हें एक निजी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है। 48 साल के सौरव गांगुली ने शुक्रवार शाम को  वर्कआउट सत्र के बाद उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत दी और आज दोपहर दोबारा ऐसी समस्या के बाद परिवार के सदस्य उन्हें अस्पताल ले गए। एक अधिकारी ने बताया कि अब उनकी हालत स्थिर है। हम देख रहे हैं कि यह दर्द दिल से जुड़ी किसी समस्या के कारण है या नहीं। उनके कई परीक्षण होंगे।

Latest India News