A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सपा नेता अबु आजमी का भड़काऊ बयान, कहा-एक्शन का रिएक्शन होगा

सपा नेता अबु आजमी का भड़काऊ बयान, कहा-एक्शन का रिएक्शन होगा

समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी ने मुंबई में भड़काऊ बयान दिया है। अबु आजमी ने कहा है कि गोरक्षा के नाम पर अगर संप्रदाय विशेष के लोगों को परेशान किया जाएगा तो इसका परिणाम ठीक नहीं होगा।

Abu Aazmi- India TV Hindi Abu Aazmi

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी ने मुंबई में एक बेहद ही भड़काऊ बयान दिया है। अबु आजमी ने कहा है कि गोरक्षा के नाम पर अगर मुसलमानों को निशाना बनाया जाएगा तो इसके खतरनाक नतीजे हो सकते हैं। आजमी ने कहा कि हर एक्शन का रिएक्शन होता है और हम चुप बैठनेवाले नहीं है।

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी नेता अबु आजमी का बयान ऐसे समय में आया है जब गोरक्षा के नाम पर लोगों से मारपीट की जा रही है। यहां तक की हत्या की भी घटनाएं समाने आ चुकी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चेतावनी के बावजूद ऐसी घटनाओं पर कोई लगाम नहीं लग सकती है और आए दिन कथित गोरक्षकों द्वारा हिंसक घटनाओं को अंजाम दिए जाने की खबरें आती रहती हैं।

इससे पहले अबू आजमी ने अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले की निंदा करते हुए इसे 'खुफिया तंत्र की विफलता' बताया था। आजमी ने कहा था, 'अमरनाथ यात्रियों पर हुआ यह कायरतापूर्ण हमला इंटेलिजेंस की असफलता का नतीजा है। सरकार को सुरक्षातंत्र में बड़े बदलाव करने की जरूरत है।' आजमी ने कहा कि इंटेलिजेंस द्वारा बार-बार आतंकी हमले की संभावना के बारे में बताने के बावजूद इससे बचाव के पुख्ता इंतजाम नहीं किए गए थे।

Latest India News