A
Hindi News भारत राष्ट्रीय श्रीनगर: 24 घंटे में दो आतंकी हमले, एक नागरिक और एक पुलिसकर्मी की मौत

श्रीनगर: 24 घंटे में दो आतंकी हमले, एक नागरिक और एक पुलिसकर्मी की मौत

रविवार को श्रीनगर के बटमालू इलाके में आंतकवादियों के हमले में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी।

श्रीनगर: 24 घंटे में दो आतंकी हमले, एक नागरिक और एक पुलिसकर्मी की मौत- India TV Hindi Image Source : PTI श्रीनगर: 24 घंटे में दो आतंकी हमले, एक नागरिक और एक पुलिसकर्मी की मौत

श्रीनगर (जम्मू-कश्मीर): श्रीनगर में सिर्फ 24 घंटे के भीतर एक नागरिक और एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दानों हमलों के पीछे TRF (द रेजिस्टेंस फ्रंट - The Resistance Front) के आतंकियों का हाथ माना जा रहा है। श्रीनगर में हुए इन दो हमलों के बाद जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने सुरक्षा बैठक बुलाई है।

नागरिक की गोली मारकर हत्या

श्रीनगर के बोहरी कदल इलाके में आतंकवादियों ने सोमवार को एक आम नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी। शहर में 24 घंटे में भीतर होने वाला यह दूसरा आतंकवादी हमला था। अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने बांदीपुरा जिले के निवासी मोहम्मद इब्राहिम खान पर बोहरी कदल में रात करीब आठ बजे गोली चलायी। 

अधिकारियों ने बताया कि खान को गंभीर हालत में पास के एक अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि खान पास के महाराजगंज इलाके में एक सेल्समेन के तौर पर काम करता था। 

रविवार को पुलिसकर्मी की हत्या

इससे पहले रविवार को शहर के बटमालू इलाके में आंतकवादियों के हमले में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी। अधिकारियों ने बताया था कि कॉन्स्टेबल की पहचान तौसीफ अहमद के रूप में हुई थी। उन्होंने कहा, “रात करीब आठ बजे, आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस के कॉन्स्टेबल तौसीफ अहमद पर बटमालू स्थित एसडी कॉलोनी में उनके आवास के पास गोलियां चलाईं।”

उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए यहां एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

Latest India News