A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ह्यूस्टन में जोरदार धमाका, कई घर क्षतिग्रस्त

ह्यूस्टन में जोरदार धमाका, कई घर क्षतिग्रस्त

पुलिस के अनुसार एक इमारत में विस्फोट हुआ और लोगों को उस क्षेत्र में नहीं जाने की सलाह दी गयी है। यह अभी तक पता नहीं लग सका है कि विस्फोट किस चीज में हुआ और इसका क्या कारण था। घायल लोगों की संख्या के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है।

Houston- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Breaking News

ह्यूस्टन। अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में शुक्रवार तड़के जोरदार विस्फोट हुआ जिससे कई मकान क्षतिग्रस्त हो गए और शीशे टूट गए। घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है। विस्फोट से घबराए लोग सुबह होने से पहले ही जग गए। ह्यूस्टन के अग्निशमन विभाग ने बताया कि एक व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया है और प्रभावित क्षेत्र में आपातसेवाएं लागू कर दी गयी हैं।

पुलिस के अनुसार एक इमारत में विस्फोट हुआ और लोगों को उस क्षेत्र में नहीं जाने की सलाह दी गयी है। यह अभी तक पता नहीं लग सका है कि विस्फोट किस चीज में हुआ और इसका क्या कारण था। घायल लोगों की संख्या के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है। एक स्थानीय टीवी न्यूज चैनल केपीआरसी 2 के अनुसार उस इलाके में लगभग हर घर को नुकसान पहुंचा है। विस्फोट ने सोए हुए लोगों को झकझोर कर रख दिया। सुरक्षा कैमरों के वीडियो फुटेज में एक बड़ा विस्फोट और आग का गोला हवा में उठता हुआ दिखाई दिया।

Latest India News