A
Hindi News भारत राष्ट्रीय प्रिंसिपल की पिटाई से छात्र की मौत

प्रिंसिपल की पिटाई से छात्र की मौत

बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी में स्कूल के प्रिंसिपल की पिटाई से एक मासूम छात्र की मौत हो गई। पेन चोरी के शक में प्रिंसिपल ने लात और घूंसे से बच्चे को इतना पीटा कि छात्र

- India TV Hindi

बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी में स्कूल के प्रिंसिपल की पिटाई से एक मासूम छात्र की मौत हो गई। पेन चोरी के शक में प्रिंसिपल ने लात और घूंसे से बच्चे को इतना पीटा कि छात्र को खून की उल्टियां होने लगी और अस्पताल ले जाते- ले जाते उसने दम तोड़ दिया।

सात साल का शिवम दूसरी क्लास का छात्र था।

बाराबंकी के बड्डूपुर के एक स्कूल में शिवम और सुधीर को एक पेंसिल और एक पेन पड़ा मिला। बाद में किसी ने पेन और पेंसिल की चोरी की शिकायत की और तलाशी लेने पर उनके पास से पेन और पेंसिल बरामद हुई जिसके बाद प्रिंसिपल ललित वर्मा ने दोनों की पिटाई की।

घर पहुंचकर शिवम ने पिटाई की बात घरवालों को बतायी लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। अगले दिन शिवम को ख़ून की उल्टियां हुई जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गयी।

शिवम के घरवालों ने थाने में प्रिंसिपल की शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने ग़ैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर ललित वर्मा को गिरफ़्तार कर लिया।

पूछताछ के दौरान प्रिंसिपल ललित वर्मा ने भी माना कि उन्होंने दोनों बच्चों को दो दो थप्पड़ मारे थे। फिलहाल पुलिस शिवम के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है।

Latest India News