A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली के शाहीन बाग से CAA विरोधी प्रदर्शनकारियों को हटाने की मांग पर SC में आज सुनवाई

दिल्ली के शाहीन बाग से CAA विरोधी प्रदर्शनकारियों को हटाने की मांग पर SC में आज सुनवाई

दिल्ली के शाहीन बाग इलाके से नागरिकता संशोधन विरोधी प्रदर्शनकारियों को हटाने की मांग पर सुप्रीम कोर्ट में बुधवार को सुनवाई होगी।

Supreme Court to hear tomorrow pleas seeking removal of anti-CAA protesters from Delhi's Shaheen Bag- India TV Hindi Image Source : FILE Supreme Court to hear tomorrow pleas seeking removal of anti-CAA protesters from Delhi's Shaheen Bagh area

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहीन बाग इलाके से नागरिकता संशोधन विरोधी प्रदर्शनकारियों को हटाने की मांग पर सुप्रीम कोर्ट में बुधवार को सुनवाई होगी। संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ शाहीन बाग में जारी प्रदर्शन के मामले में अदालत द्वारा नियुक्त वार्ताकारों ने सोमवार को उच्चतम न्यायालय को सीलबंद लिफाफे में रिपोर्ट सौंपी थी। वार्ताकार नियुक्त की गईं वकील साधना रामचंद्रन ने वरिष्ठ वकील संजय हेगड़े के साथ न्यायमूर्ति एस.के.पॉल और न्यायमूर्ति के.एम.जोसेफ की पीठ को रिपोर्ट सौंपी थी। 

पीठ ने कहा था कि वह वार्ताकारों की रिपोर्ट का अध्ययन करेगी और मामले पर आगे की सुनवाई 26 फरवरी को करेगी। पीठ ने कहा था कि वार्ताकारों द्वारा सौंपी गई रिपोर्ट इस स्तर पर केन्द्र और दिल्ली पुलिस का प्रतिनिधित्व करने वाले वकीलों और याचिकाकर्ताओं से साझा नहीं की जाएगी। 

Latest India News