A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सूरत की एक दुकान से पच्चीस हजार रुपए के प्याज चोरी

सूरत की एक दुकान से पच्चीस हजार रुपए के प्याज चोरी

सूरत में गुरुवार को तड़के पच्चीस हजार रुपए मूल्य के 250 किलो प्याज चोरी हो गए। घटना गुजरात के सूरत शहर के पालनपुर पाटिया क्षेत्र में एक सब्जी की दुकान के बाहर हुई। दुकान के एक कर्मचारी अमित कनोजिया ने यह जानकारी दी।

Onion- India TV Hindi Image Source : PTI An elderly woman picks unwanted onions at the APMC Yard, a wholesale vegetable market, in Benglauru. 

सूरत। ऐसे समय में जब प्याज सौ रुपए प्रति किलो तक बिक रहा है तब सूरत में गुरुवार को तड़के पच्चीस हजार रुपए मूल्य के 250 किलो प्याज चोरी हो गए। घटना गुजरात के सूरत शहर के पालनपुर पाटिया क्षेत्र में एक सब्जी की दुकान के बाहर हुई। दुकान के एक कर्मचारी अमित कनोजिया ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा, “रोजाना की तरह हमने 50-50 किलो के प्याज के पांच बोरे दुकान के बाहर बुधवार की रात को रखे थे। हालांकि पच्चीस हजार रुपए कीमत के प्याज की चोरी पहली बार हुई है।” कनोजिया ने कहा कि प्याज के दाम बढ़ने के कारण चोरी हुई होगी। कनोजिया के अनुसार दुकानदार ने अभी तक पुलिस में प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई है। गुजरात के प्रमुख शहरों में प्याज के दाम नब्बे से सौ रुपए प्रति किलो तक हैं। (भाषा)

गोरखपुर भेजा गया 20 लाख का प्याज रास्ते में गायब

प्यार चोरी की एक और घटना सामने आई है मध्य प्रदेश के शिवपुरी से। नासिक से गोरखपुर जा रहे एक ट्रक में 20 लाख रुपये का प्याज लदा हुआ था। नासिक के व्यापारी प्रेम चंद शुक्ला ने आज शिवपुरी स्थित ट्रांसपोर्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिवपुरी के एसपी राजेश सिंह चंदेल ने कहा, "ट्रक नासिक में प्याज से भरा गया था और गोरखपुर जा रहा था। यह शिवपुरी के एक ट्रांसपोर्टर का था। ड्राइवर और ट्रक दोनों लापता हो गए थे। जांच के बाद, हमें ट्रक तो मिला, लेकिन वो खाली था।"

Latest India News