A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सुशांत मौत मामले में सवाल बहुत हैं.. सच से पर्दा तो उठेगा, इंसाफ मिलेगा: DGP गुप्तेश्वर पांडे

सुशांत मौत मामले में सवाल बहुत हैं.. सच से पर्दा तो उठेगा, इंसाफ मिलेगा: DGP गुप्तेश्वर पांडे

बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने पूरा भरोसा जताया है कि सुशांत की मौत मामले में इंसाफ होगा।

सुशांत मौत मामले में सवाल बहुत हैं.. सच से पर्दा तो उठेगा, इंसाफ मिलेगा: DGP गुप्तेश्वर पांडे- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सुशांत मौत मामले में सवाल बहुत हैं.. सच से पर्दा तो उठेगा, इंसाफ मिलेगा: DGP गुप्तेश्वर पांडे

पटना: बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने पूरा भरोसा जताया है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में इंसाफ होगा। उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत के मामले में सवाल तो बहुत हैं, सच से पर्दा उठेगा। उन्होंने कहा कि मेरा भरोसा और मजबूत हुआ है कि सुशांत के मामले में न्याय मिलेगा। गुप्तेश्वर पांडे ने इंडिया टीवी को दिये एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में यह बात कही।

सीबीआई जांच में सच सामने आएगा
वहीं मुंबई पुलिस के रवैये पर एकबार फिर उन्होंने गहरी नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस ने किसी तरह का सहयोग नहीं किया और मामले की जांच को आगे बढ़ाने के लिए पहुंचे सीनियर आईपीएस विनय तिवारी के हाथ पर ठप्पा लगाकर क्वॉरन्टीन कर दिया। गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि कहीं न कहीं कुछ गड़बड़ है और जिस तरह से टीम के साथ असहयोग और बर्ताव हुआ है इससे शंका और गहरा रही है। उन्होंने कहा कि सीबीआई जांच में सच सामने आ जाएगा। 

मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को कोई सबूत नहीं दिया
गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को कोई सबूत नहीं दिया। उन्होंने कहा कि जैसे ही सुशांत के पिता ने पटना में एफआईआर दर्ज कराई उसके बाद बिहार पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए अधिकारियों की एक टीम बनाई और जांच के लिए मुंबई भेजा। हमें उम्मीद थी कि मुंबई पुलिस सहयोग करेगी लेकिन किसी तरह का सहयोग नहीं मिल रहा था। उसके बाद हमने आईपीएस विनय तिवारी को मुंबई भेजा था। लेकिन यह सबके सामने है कि उनके साथ क्या हुआ। उन्होंने कि जिस तरह का व्यवहार हुआ उससे  शंका और गहरी हो रही है। गुप्तेश्वर पांडे ने बताया कि सीबीआई जांच में सबकुछ समाने आ जाएगा। 

बिहार पुलिस की टीम वापस पटना लौटी
सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच के लिए मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम वापस पटना लौट आई है। टीम के सदस्यों ने पटना के जोनल आईजी संजय सिंह से मुलाकात की। मुलाकात के दौरान आईजी संजय सिंह ने टीम के सदस्यों से अबतक की जांच के संदर्भ में जानकारी ली। उधर, आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को बीएमसी ने अभी तक क्वॉरन्टीन कर रखा है। 

 

Latest India News