A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सुषमा स्वराज ने अपने आखिरी ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कही यह बात

सुषमा स्वराज ने अपने आखिरी ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कही यह बात

पूर्व विदेश मंत्री और बीजेपी की प्रखर वक्ता सुषमा स्वराज ने निधन से कुछ घंटे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नाम ट्वीट किया था।

Sushma Swaraj Passed Away- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Sushma Swaraj Passed Away

नई दिल्ली: पूर्व विदेश मंत्री और बीजेपी की प्रखर वक्ता सुषमा स्वराज ने निधन से कुछ घंटे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  नाम ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने इन दोनों को संसद में मिली सफलता के लिए बधाई दी थी। जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 और 35ए को समाप्त करने को लेकर लाए गए जम्मू-कश्मीर पुनर्गठन बिल पर सरकार को मिली जीत से वे बेहद खुश थी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- 'प्रधान मंत्री जी - आपका हार्दिक अभिनन्दन. मैं अपने जीवन में इस दिन को देखने की प्रतीक्षा कर रही थी।' 


वहीं कल भेजे एक अन्य ट्वीट में उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह को बधाई दी थी। यह बधाई उन्होंने राज्यसभा में दिए अमित शाह के भाषण के लिए दी थी। उन्होंने लिखा- श्री अमित शाह जी को उत्कृष्ट भाषण के लिए बहुत बहुत बधाई। 

आपको बता दें कि पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का मंगलवार रात निधन हो गया। वह 67 वर्ष की थीं। रात 9.15 बजे उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्हें 9.30 बजे एम्स लाया गया। डॉक्टरों ने करीब एक घंटे तक उन्हें बचाने की कोशिश की। भाजपा की वरिष्ठ नेता का 2016 में गुर्दा प्रतिरोपित किया गया था और स्वास्थ्य कारणों से उन्होंने लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा था। 

Latest India News