A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जब मंगल ग्रह पर फंसे शख्स ने सुषमा से मांगी मदद, तो विदेश मंत्री ने दिया ये जवाब

जब मंगल ग्रह पर फंसे शख्स ने सुषमा से मांगी मदद, तो विदेश मंत्री ने दिया ये जवाब

एक व्यक्ति ने आज ट्वीटर पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद मांगते हुए कहा कि वह मंगल ग्रह पर फंस गया है और उसका खाना खत्म होने को है। इस पर विदेश मंत्री ने अपने हाजिर जवाब अंदाज में जवाब दिया कि अगर वह मंगल पर भी फंसे हैं तो भारतीय दूतावास आपकी मदद

sushma swaraj- India TV Hindi sushma swaraj

नई दिल्ली: एक व्यक्ति ने आज ट्वीटर पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद मांगते हुए कहा कि वह मंगल ग्रह पर फंस गया है और उसका खाना खत्म होने को है। इस पर विदेश मंत्री ने अपने हाजिर जवाब अंदाज में जवाब दिया कि अगर वह मंगल पर भी फंसे हैं तो भारतीय दूतावास आपकी मदद करेगा।

करण सैनी ने ट्वीट कर कहा कि वह मंगल ग्रह पर फंस गया है और मंगलयान से 987 दिन पहले जो खाना भेजा गया था, वह खत्म होने को है। सैनी ने सवाल किया कि मंगलयान-2 कब भेजा जा रहा है। इस पर सुषमा ने जवाब दिया, अगर आप मंगल ग्रह पर भी फंस गए हों, भारतीय दूतावास वहां आपकी मदद करेगा।

विदेश मंत्री मुश्किलों में फंसे भारतीयों को सोशल मीडिया के जरिए मदद पहुंचाती रही हैं। इस जवाब के लिए जहां सुषमा की जमकर तारीफ हो रही है वहीं कुछ लोगों ने सैनी का उपहास किया। एक व्यक्ति ने ट्विटर पर लिखा, जब कोई वास्तव में बेहतरीन काम कर रही हों तो कम से कम आप उनका सम्मान तो कर ही सकते हैं।

कुछ आलोचनात्मक ट्वीटों के बाद सैनी ने ट्वीट किया कि इसरो और विदेश मंत्रालय टीम के प्रति उनके मन में काफी सम्मान है और उन्होंने मजाक के तौर पर ट्वीट किया था। उन्होंने ट्वीट किया, देश पहले और कोई समझौता नहीं।

Latest India News