A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्‍मू: बस अड्डे के पास ग्रेनेड विस्‍फोट, दुकान की छत पर बम गिरने से कोई हताहत नहीं

जम्‍मू: बस अड्डे के पास ग्रेनेड विस्‍फोट, दुकान की छत पर बम गिरने से कोई हताहत नहीं

जम्मू शहर का बस अड्डा इलाका शुक्रवार की देर रात एक संदिग्ध बम विस्फोट से दहल गया।

<p>Jammu Bus Stand</p>- India TV Hindi Jammu Bus Stand

जम्‍मू शहर का बस अड्डा इलाका शुक्रवार की देर रात एक संदिग्‍ध बम विस्‍फोट से दहल गया। यह विस्‍फोट बस अड्डे के नज़दीक एक फुट ओवर ब्रिज के नज़दीक रात करीब 12.05 बजे हुआ। विस्‍फोट में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। पुलिस के मुताबिक यह एक ग्रेनेड विस्‍फोट था। पुलिस ने इस विस्‍फोट को आतंकी हमला मानते हुए जांच शुरू कर दी है। ​पुलिस के मुताबिक ग्रेनेड को किसी अज्ञात व्‍यक्ति ने फेंका, लेकिन यह बम एक दु‍कान की छत पर फट गया। जिसके चलते इस विस्‍फोट में कोई भी हताहत नहीं हुआ। 

प्रारंभिक जांच के आधार पर उन्होंने कहा कि ग्रेनेड के वहां से गुजर रहे एक वाहन में से फेंके जाने की आशंका है, जिसका निशाना पुलिस थाना भवन था। पुलिस थाना बस स्टैंड के मुख्य प्रवेश द्वार के पास स्थित है। अधिकारियों ने बताया कि ग्रेनेड समय से पहले हवा में ही फट गया, जिससे ना कोई हताहत हुआ और ना ही किसी तरह की कोई क्षति हुई है। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने तत्काल इलाके की घेराबंदी ली और हमलावरों का पता लगाने के लिए अलर्ट घोषित कर दिया गया। जम्मू में पिछले सात महीने में बस स्टैंड पर हुआ यह दूसरा हमला है। गौरतलब है कि 24 मई को बीसी मार्ग पर निर्माणाधीन बस स्टैंड के पास हुए एक ग्रेनेड हमले में दो पुलिसकर्मी और एक आम नागरिक घायल हो गया था। 

Latest India News