A
Hindi News भारत राष्ट्रीय PM मोदी ने धुले सफाईकर्मियों के पैर, ज्योति बोलीं- सपने में भी नहीं सोचा था हमारा इतना सम्मान होगा

PM मोदी ने धुले सफाईकर्मियों के पैर, ज्योति बोलीं- सपने में भी नहीं सोचा था हमारा इतना सम्मान होगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाथों इतना बड़ा सम्मान (पांव पखारा जाना) पाकर सफाईकर्मी अभिभूत हैं और उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उनका प्रधानमंत्री ऐसे सम्मानित करेंगे।

<p>Prime Minister Narendra Modi honouring the sanitation...- India TV Hindi Prime Minister Narendra Modi honouring the sanitation workers during 'Swachh Kumbh Swachh Aabhaar' event, in Prayagraj

प्रयागराज: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाथों इतना बड़ा सम्मान (पांव पखारा जाना) पाकर सफाईकर्मी अभिभूत हैं और उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उनका प्रधानमंत्री ऐसे सम्मानित करेंगे। छत्तीसगढ़ के कोरबा की रहने वाली ज्योति ने बताया, “हमारा इतना सम्मान होगा, हम इतना गर्व महसूस करेंगे, कभी सपने में भी नहीं सोचा था। मैं इस मेले के लिए चार-पांच महीने से यहां काम कर रही हूं।”

प्रधानमंत्री से सम्मानित होने वाले होरी लाल ने कहा, “कभी नहीं सोचा था कि प्रधानमंत्री हमारे चरण धुलेंगे। प्रधानमंत्री ने हमारे काम की सराहना करते हुए कहा कि आपने अच्छा काम किया, मेला अच्छा हुआ, कहीं गंदगी नहीं मिली।”

बांदा के नरेश कुमार ने कहा, “हमने कभी नहीं सोचा था कि जीवन में ऐसा होगा। हम गंगा माई को इसके लिए धन्यवाद देते हैं।”

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पांच सफाईकर्मियों (दो महिला और तीन पुरुष) के चरण धुल कर उन्हें अंगवस्त्र भेंट किया और कुम्भ मेले में बेहतर साफ सफाई के लिए उनकी सराहना की।

देखें वीडियो-

Latest India News