A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तबलीगी जमात का बयान, झूठ बोल रहे हैं दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री, मुसलमानों को बनाया जा रहा है खलनायक

तबलीगी जमात का बयान, झूठ बोल रहे हैं दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री, मुसलमानों को बनाया जा रहा है खलनायक

तबलीगी जमात के कार्यक्रम के बाद से दिल्ली सहित देश भर कोरोना पॉजिटिव की संख्या में जबर्दस्त उछाल आया है।

Tablighi Jamaat - India TV Hindi Tablighi Jamaat 

तबलीगी जमात के कार्यक्रम के बाद से दिल्ली सहित देश भर कोरोना पॉजिटिव की संख्या में जबर्दस्त उछाल आया है। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने भी दिल्ली में बढ़ते मामलों को लेकर जमात को ही जिम्मेदार ठहराया है। लेकिन जमात के प्रवक्ता इन सभी आरोपों को झूठ मानते हैं। इंडिया टीवी से बातचीत करते हुए तबलीगी जमात के प्रवक्ता मुजीबुर रहमान ने कहा कि मीडिया से लेकर राजनीतिक जगत में जमात को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। 

मुजीबुर रहमान ने कहा कि इस समय मुसलमान डरे हैं। वे डर के मारे मस्जिदों में छिपे हुए हैं। सरकार को इन्हें विश्वास दिलाना होगा। लेकिन मीडिया में मुसलमानों को खलनायक बनाते हुए मस्जिद में फंसे लोगों को दोषी ठहराया जा रहा है। मीडिया उन्हें पीड़ित की नजर से देखे न कि दोषी की नज़र से। उन्होंने कहा कि मजात की ओर से प्रशासन को भी जानकारी दी गई है। लेकिन अभी तक प्रशासन की ओर से उन्हें बचाने की कार्रवाई नहीं की गई है। 

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना पॉजीटिव मामलों की संख्या सोमवार (6 अप्रैल 2020) को सुबह 8 बजे तक केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक 503 तक पहुंच गई है। दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या में अचानक तेजी दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज तबलीगी जमात मामले के बाद देखने को मिल रही है। ​दिल्ली में कोरोना वायरस की वजह से अबतक 7 लोगों की मौत हो चुकी है। 

Latest India News