A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कांग्रेस का घोषणापत्र तैयार करने के लिए आज से शुरू होगा 'टॉक टू थरूर'

कांग्रेस का घोषणापत्र तैयार करने के लिए आज से शुरू होगा 'टॉक टू थरूर'

कांग्रेस की केरल राज्य इकाई का प्रमुख कार्यक्रम 'टॉक टू थरूर' शनिवार से शुरू होगा। इसमें राज्य के छात्र और युवा अप्रैल के मध्य में होने जा रहे केरल विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी का घोषणापत्र तैयार करने के लिए अपने इनपुट देंगे।

Shashi Tharoor- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO कांग्रेस का घोषणापत्र तैयार करने के लिए आज से शुरू होगा 'टॉक टू थरूर'

तिरुवनंतपुरम: कांग्रेस की केरल राज्य इकाई का प्रमुख कार्यक्रम 'टॉक टू थरूर' शनिवार से शुरू होगा। इसमें राज्य के छात्र और युवा अप्रैल के मध्य में होने जा रहे केरल विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी का घोषणापत्र तैयार करने के लिए अपने इनपुट देंगे। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और तिरुवनंतपुरम लोकसभा सीट से सांसद शशि थरूर कांग्रेस चुनाव घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष हैं और उन्हें पहली बार इस तरह के पार्टी इनीशिएटिव में शामिल किया जा रहा है।

इसके तहत थरूर पार्टी के चुनावी दस्तावेज तैयार करने के लिए छात्रों, युवाओं, महिलाओं, उद्यमियों और समाज के अन्य वर्गों के साथ बातचीत करेंगे। थरूर, एक मशहूर लेखक और वक्ता हैं। उन्हें राज्य के युवा, छात्र, महिलाएं और उद्यमी बहुत सम्मान देते हैं। ऐसे में पार्टी के इस कदम को बड़ा कदम माना जा रहा है। इससे पहले थरूर को राज्य के कुछ जिलों में लोगों से मिलने का काम सौंपा गया था, लेकिन बाद में पता चला है कि वह राज्य के सभी जिलों में युवाओं और छात्रों से मिलेंगे।

संसद में सत्र चलने के कारण वे शनिवार और रविवार को लोगों से मुलाकात करेंगे। कलामस्सेरी के राजगिरी कॉलेज में बीटेक के छात्र सुदीप वरियर ने बताया, "कांग्रेस पार्टी का चुनावी घोषणा पत्र तैयार करने के लिए थरूर को यह जिम्मेदारी सौंपना एक महत्वपूर्ण राजनीतिक विकास है। वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो दुनिया के मूवर्स और शेकर्स के साथ-साथ भारतीय उद्योग के बड़े खिलाड़ियों को भी जानते हैं। वे इन शीर्ष लोगों को एक कड़ी से जोड़ सकते हैं। राज्य की कांग्रेस पार्टी के लिए यह एक बड़ा डेवलपमेंट है।"

Latest India News