A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तमिलनाडु में 21 जून तक बढ़ा लॉकडाउन लेकिन पाबंदियों में कुछ ढील भी मिली

तमिलनाडु में 21 जून तक बढ़ा लॉकडाउन लेकिन पाबंदियों में कुछ ढील भी मिली

तमिलनाडु सरकार ने कोविड-19 संक्रमण को रोकने के लिए लागू पाबंदियों में कुछ ढील देने की घोषणा की है। इसके तहत 35 दिनों के बाद 14 जून से सैलून, पार्क और शराब की दुकानें खुल जाएंगी।

<p>तमिलनाडु में 21 जून तक...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE तमिलनाडु में 21 जून तक बढ़ा लॉकडाउन लेकिन पाबंदियों में कुछ ढील भी मिली

चेन्नई: तमिलनाडु सरकार ने कोविड-19 संक्रमण को रोकने के लिए लागू पाबंदियों में कुछ ढील देने की घोषणा की है। इसके तहत 35 दिनों के बाद 14 जून से सैलून, पार्क और शराब की दुकानें खुल जाएंगी। मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने इसकी घोषणा करते हुए लोगों से कोविड-19 के संबंध में निर्देशों का पालन करने को कहा है।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में बताया गया कि राज्य में कोयंबटूर और नीलगिरि समेत 11 जिलों में कोविड-19 के अपेक्षाकृत अधिक मामलों में कारण वहां कम छूट मिलेगी। बाकी 27 जिलों में ज्यादा ढील दी जाएगी।

विज्ञप्ति के मुताबिक ढील संबंधी यह आदेश 14 जून से लागू होगा। सिनेमा और बस सेवा पर 21 जून तक पाबंदी लागू रहेगी। चेन्नई समेत 27 जिलों में 33 प्रतिशत कर्मियों के साथ उद्योगों का कामकाज जारी रहेगा। 

Latest India News