A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तंजानिया के लड़के ने पीएम मोदी ने लिए गाया ये खास गाना, देखिए शानदार VIDEO

तंजानिया के लड़के ने पीएम मोदी ने लिए गाया ये खास गाना, देखिए शानदार VIDEO

तंजानिया के फदिल अली नाम के एक लड़के ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक विशेष गीत गाया है। 

Tanzanian boy Fadili Ali singing for PM Modi- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Tanzanian boy Fadili Ali singing for PM Modi

नई दिल्ली। तंजानिया के फदिल अली नाम के एक लड़के ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक विशेष गीत गाया है। फदिली अली ने अपना ये गाना बॉलीवुड इन अफ्रीका नाम के यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया है। इस वीडियो को अबतक 5500 से ज्यादा लोगों ने देखा है। 7 वर्षों से हिंदी भाषा सीख रहे फदिल अली ने पीएम नरेंद्र मोदी के लिए एक विशेष गीत गाया है।

फदिल अली ने अपने वीडियो की शुरुआत नगस्कार से की है और आगे कहा है कि मेरा नाम फदिल है मैं तंजानिया हूं जो हिंदी भाषा और इसकी सभी संस्कृतियों को सीखता है। फदिल ने वीडियो में बताया है कि मैं 7 साल से हिंदी भाषा सीख रहा हूं और अभी भी सीख रहा हूं। फदिल ने बताया कि मेरी शिक्षक मैडम सविता मौर्या जी हैं और वह मजबूत महिला हैं जो यह सुनिश्चित करती हैं कि मुझे पता है यह भाषा और इसकी संस्कृतियां। फदिल ने आगे कहा कि मैं भी हिंदी गाने गा सकता हूं। फदिल ने कहा मैं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक गाना गा रहा हूं। 

पीएम मोदी के लिए फदिल की ओर से गाए गए गाने के बोल कुछ इस तरह से हैं... रुक जाना नहीं तू कहीं हार के... कांटों पे चलके मिलेंगे साए बहार के... ओ राही... ओ राही...। साथ न कारवां हैं ये तेरा इम्तिहां हैं, साथ न कारवां हैं ये तेरा इम्तिहां हैं... यू ही चला चला चला दिल के सहारे... करते हैं मंजिल तुझको इशारे... देख कहीं कोई रोक नहीं ले तुझको पुकार के... ओ राही... ओ राही... रुक जाना नहीं तू कहीं हार के... कांटों पे चलके मिलेंगे साए बहार के...। तंजानिया के इस लड़के ने अपने वीडियो के अंत में लोगों ने अपने वीडियो को लाइक और शेयर करने की भी अपील की है। 

देखिए वीडियो

Latest India News