A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तारिक फतह EXCLUSIVE:पाकिस्तान को चुभनेवाला सबसे धमाकेदार इंटरव्यू

तारिक फतह EXCLUSIVE:पाकिस्तान को चुभनेवाला सबसे धमाकेदार इंटरव्यू

पाकिस्तान में जन्मे कनाडाई लेखक तारिक फतह ने इंडिया टीवी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान पर जमकर हमला बोला।

Tarek Fatah EXCLUSIVE interview - India TV Hindi Image Source : INDIA TV Tarek Fatah EXCLUSIVE interview 

नई दिल्ली: पाकिस्तान में जन्मे कनाडाई लेखक तारिक फतह ने इंडिया टीवी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान पर जमकर हमला बोला। उन्होंने इमरान खान को पाकिस्तान की जिहालत के बेहतरीन मॉडल बताया है। उन्होंने कहा कि 'ही वाज़ अ डिम डाउट पर्सन'। उन्होंने कहा-'इमरान का नाम इम द डिम है.. इमरान से इम बना गया था.. और डफर होने का डिम। सो ही वाज़ अ डिम डाउट पर्सन।' तारिक फतह ने कहा-'जनरल नियाजी के रिश्तेदार हैं और ये हथियार डालनेवाले लोग हैं। ये पठान नहीं हैं। इमरान पाकिस्तान की जिहालत के बेहतरीन मॉडल हैं। पाकिस्तानी पीएम की पावर उनकी बेगम की मुट्ठी में है'

तारिक फतह ने टू-नेशन थ्योरी माननेवाले कभी अच्छे नहीं हो सकते। मेरे पचास हजार बलूच भाई हेलिकॉप्टर से फेंककर मार दिए.. तीस लाख लोगों को बांग्लादेश में मार दिया गया। वहीं कश्मीर के मसले पर उन्होंने कहा कि पांच लाख पंडित अपने देश में ही मुहाजिर बन गए किसी ने नहीं पूछा। फतह ने कहा-'पूरी दुनिया में एक देश है जहां मुसलमान वोट डाल सकता है... वो देश है हिंदुस्तान। दुनिया की पहली मस्जिद कोचिन में बनी। एक हिंदू राजा ने मस्जिद बनाने के लिए जमीन दी थी। कश्मीरी मुसलमानों को बड़े स्तर पर सोचने की जरूरत है।' 

1947 से अबतक मुसलमानों को वो लीडरशिप मिली है जिसकी कमान मौलानाओ के हाथ में है। मुसलमानों के लिए हिंदुस्तान से सुरक्षित जगह और कोई नहीं है। 

बाबरी मस्जिद और राम मंदिर के मुद्दे पर तारिक ने कहा- एक गुंडा आया अफगानिस्तान से और आपकी जमीन पर घर बनाकर चला गया। एक शख्स आपके घर में आया और दरवाजे को सील कर गया। बाबरी मस्जिद कुफ्र है। बाबरी मस्जिद की जगह पर मुसलमानों के सहयोग से मंदिर बनना चाहिए।

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में तारिक फतह ने कहा कि  इंटरनेशनल लीडर्स की लिस्ट में नरेंद्र मोदी ने अपनी जगह बनाई है। दुनिया के टॉप 5 लीडर्स में नरेंद्र मोदी हैं। वहीं राहुल गांधी के बारे में उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को पुरानी दिल्ली और मुंबई में छोड़ दिया जाए तो उनकी जबान थोड़ी साफ हो जाएगी।

Latest India News