A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सभी स्पेशल ट्रेनों में आज से शुरू होगी तत्काल टिकट की सुविधा

सभी स्पेशल ट्रेनों में आज से शुरू होगी तत्काल टिकट की सुविधा

तत्काल कोटा को लेकर यात्रियों को अब बहुत इंतजार नहीं करना पड़ेगा। सेंट्रल रेलवे की 30 जून से चलने वाली सभी स्पेशल ट्रेनों (जिनके नंबर 0 से शुरू होंगे) उनमें कल यानी 29 जून से तत्काल टिकट बुकिंग की सुविधा होगी।

<p>सभी स्पेशल ट्रेनों...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE सभी स्पेशल ट्रेनों में 29 जून से शुरू होगी तत्काल टिकट की सुविधा

नई दिल्ली: तत्काल कोटा को लेकर यात्रियों को अब बहुत इंतजार नहीं करना पड़ेगा। सेंट्रल रेलवे की 30 जून से चलने वाली सभी स्पेशल ट्रेनों (जिनके नंबर 0 से शुरू होंगे) उनमें कल यानी 29 जून से तत्काल टिकट बुकिंग की सुविधा होगी। सेंट्रल रेलवे के पीआरओ ने ट्वीट कर यह जानकारी दी।

बता दें कि कोरोना के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए रेलवे ने सभी रेगुलर ट्रेनों को कैंसिल कर दिया है। रेलवे बोर्ड ने गुरुवार को कहा कि सभी नियमित मेल, एक्सप्रेस और यात्री ट्रेन सेवाओं के साथ उपनगरीय ट्रेनें 12 अगस्त तक कैंसिल रहेंगी। उन्होंने बताया कि सभी स्पेशल ट्रेनें चलती रहेंगी। इसके तहत 12 मई से राजधानी के मार्ग पर चल रहीं 12 जोड़ी ट्रेनें तथा एक जून से चल रहीं 100 जोड़ी ट्रेनें जारी रहेंगी।

Latest India News