A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली: ब्लू व्हेल चैलेंज से प्रभावित में किशोर ने की खुदखुशी की कोशिश

दिल्ली: ब्लू व्हेल चैलेंज से प्रभावित में किशोर ने की खुदखुशी की कोशिश

हाल ही में सोलह साल के एक लड़के ने खुदकुशी करने की कोशिश की। ब्लू व्हेल चैलेंज से प्रभावित इस संदिग्ध मामले में पुलिस ने कहा कि उन्होंने जांच शुरू कर दी है।

Teenager attempted suicide in influenced by the Blue Whale...- India TV Hindi Teenager attempted suicide in influenced by the Blue Whale Challenge

नयी दिल्ली: हाल ही में सोलह साल के एक लड़के ने खुदकुशी करने की कोशिश की। ब्लू व्हेल चैलेंज से प्रभावित इस संदिग्ध मामले में पुलिस ने कहा कि उन्होंने जांच शुरू कर दी है। बुधवार को पश्चिम दिल्ली के अशोक विहार इलाके में एक आवासीय इमारत की चौथी मंजिल से किशोर कूद गया। (उत्कल एक्सप्रेस के 14 डिब्बे उप्र में पटरी से उतरे, 23 की मौत, 400 घायल )

पुलिस ने बताया कि कूदने से पहले उसने अपना चप्पल, चश्मा और मोबाइल फोन छोड़ दिया। उपचार के लिए उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि उसका बयान अभी तक रिकार्ड नहीं किया गया है।

डीसीपी उार पश्चिम मिलिंद दुंबेरे ने बताया हमारी जांच में अब तक ब्लू व्हेल चैलेंज की भूमिका का पता नहीं चला है। अधिकारी ने कहा लड़के का हाल में एक नये स्कूल में दाखिला हुआ था, आत्महत्या की कथित कोशिश के लिए यह एक वजह हो सकती है क्योंकि वह बदलाव से नाराज था।

Latest India News