A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्‍मू कश्‍मीर: पुलवामा में मारा गया तहरीक-उल-मुजाहिद्दीन का आतंकी, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

जम्‍मू कश्‍मीर: पुलवामा में मारा गया तहरीक-उल-मुजाहिद्दीन का आतंकी, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता मिली है। एक ताजा कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया है।

<p>Terrorist Kashmir</p>- India TV Hindi Terrorist Kashmir

जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता मिली है। एक ताजा कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया है। आतंकवादी की पहचान शौकत अहमद भट के रूप में हुई है। यह आतंकवादी तहरीक-उल-मुजाहिद्दीन से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। कश्‍मीर में बारामुला के पाटन में हुए पुलिस पार्टी पर एक ग्रेनेड हमले की वारदात को लेकर इस आतंकवादी की तलाश लंब समय से की जा रही थी।

सुरक्षा बलों के अनुसार इस आतंकवादी का मारा जाना घाटी में शांति के लिए एक बड़ी सफलता है। इस आतंकवादी के पास से सुरक्षा बलों को बड़ी मात्रा में गोला-बारूद और असलहे बरामद हुए हैं। 

गौरतलब है कि पट्टन में पुलिस दल पर ग्रेनेड फेंकने के बाद भट भागने में सफल रहा था। जबकि उसके सहयोगी दूसरे आतंकवादी फैजान मजीद भट को पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया था। मजीद भट पुलवामा के तराल का रहने वाला है। इस हमले में पुलिस उपाधीक्षक जफर मेहदी सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। उन्होंने बताया कि दोनों आतंकवादी हाल ही में तहरीक उल मुजाहिदीन में शामिल हुए थे। 

Latest India News