A
Hindi News भारत राष्ट्रीय लालू को जमानत मिलने पर तेज प्रताप ने जताई खुशी, ट्वीट कर कहा - सत्य परेशान हो सकता है पराजित नही!

लालू को जमानत मिलने पर तेज प्रताप ने जताई खुशी, ट्वीट कर कहा - सत्य परेशान हो सकता है पराजित नही!

लालू प्रसाद को चारा घोटाले के देवघर मामले में झारखंड उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को जमानत दे दी लेकिन दो अन्य मामलों में जमानत न मिलने के कारण वह जेल से रिहा नहीं हो सकेंगे।

lalu- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लालू को जमानत मिलने पर तेज प्रताप ने जताई खुशी

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को अदालत से बड़ी राहत मिली है। लालू यादव को जमानत मिलने के बाद उनके बेटे तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर खुशी जताई है। तेज प्रताप यादव ने अपने साथ अपने पिता की फोटो ट्वीट कर लिखा, “सत्य परेशान हो सकता है पराजित नही! आप सबों के प्रेम और दुआओं का नतीजा है कि आज आपके नेता माननीय लालू यादवजी को राँची उच्च न्यायालय से न्याय मिल गया है, पिताजी की जमानत याचिका मंजूर हो गयी है।”

आपको बता दें कि लालू प्रसाद को चारा घोटाले के देवघर मामले में झारखंड उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को जमानत दे दी लेकिन दो अन्य मामलों में जमानत न मिलने के कारण वह जेल से रिहा नहीं हो सकेंगे।

लालू प्रसाद की जमानत अर्जी पर न्यायमूर्ति अपरेश कुमार सिंह ने सुनवाई की और उन्हें राहत प्रदान की। अदालत ने आधी सजा काटने के आधार पर उन्हें जमानत दी है। देवघर कोषागार से अवैध निकासी मामले में लालू को साढ़े तीन साल की सजा मिली। इसी मामले में उन्होंने जमानत मांगी थी । फिलहाल दो मामलों में सजा होने की वजह से लालू को जेल में ही रहना होगा

Latest India News