A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तेजप्रताप ने ऐश्वर्या संग सगाई के बाद Twitter पर इस खास अंदाज में किया मोहब्बत का इजहार

तेजप्रताप ने ऐश्वर्या संग सगाई के बाद Twitter पर इस खास अंदाज में किया मोहब्बत का इजहार

सगाई समारोह के बाद तेजप्रताप ने खास अंदाज में ट्विटर पर फोटोज पोस्ट करते हुए अपनी मोहब्बत का इजहार किया है...

<p><span lang="HI" style="font-size: 11.0pt; line-height:...- India TV Hindi लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप की पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्य के साथ हुई सगाई  

पटना: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की अनुपस्थिति में उनके बड़े पुत्र और राज्य के पूर्व स्वाथ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या राय के साथ आज पटना में सगाई हुई। सगाई समारोह के बाद तेजप्रताप ने खास अंदाज में ट्विटर पर फोटोज पोस्ट की।

तेजप्रताप ने ट्विटर पर दो फोटोज पोस्ट पोस्ट करते हुए एश्वर्या को अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का गाना डेडिकेट किया। फोटोज के साथ उन्होंने लिखा, ‘आज से तेरी सारी...’

पटना के मौर्या होटल में पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी, छोटे पुत्र और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव और बड़ी बहन एवं राज्यसभा सदस्य मीसा भारती सहित परिवार के अन्य सदस्यों, करीबी रिश्तेदारों और अन्य लोगों की उपस्थिति में तेजप्रताप ने ऐश्वर्या को आज सगाई की अंगुठी पहनाई।

सगाई के बाद पत्रकारों से बातचीत में राबड़ी ने कहा कि तेजप्रताप को इस अवसर पर उपस्थित सभी लोगों ने आशीर्वाद दिया और सगाई की रस्म पूरी होने के साथ ऐश्वर्या हमारी आधी बहू बन गई और वह उनकी पूरी बहू आगामी 12 मई (शादी समारोह) के दिन हो जाएंगी। राबड़ी, उनकी बडी पुत्री मीसा और छोटे पुत्र तेजस्वी सहित उनके परिवार के अन्य सदस्यों ने सगाई के पूर्व पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वे इस शुभ अवसर पर लालू जी की कमी महसूस कर रहे हैं। लालू प्रसाद इस समय करोडों रूपये के चारा घोटाला के मामले में जेल में हैं।

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी ने कहा कि ऐसे अवसर पर पिता की कमी तो उन्हें खल रही है पर अगर जमानत मिलती है तो शादी के अवसर पर उनके मौजूद रहने की वह उम्मीद करते हैं।

ऐश्वर्या राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय की पौत्री हैं। सगाई समारोह से राजनीतिक चेहरों को दूर रखा गया था और परिवार के साथ कुछ करीबी लोग समारोह में शामिल हुए। चारा घोटाला के चार मामलों में दोषी ठहराए जाने के बाद लालू प्रसाद जेल में बंद हैं और गुर्दे में पथरी होने के कारण उनका इलाज दिल्ली स्थित एम्स में चल रहा है।

Latest India News