A
Hindi News भारत राष्ट्रीय लालू से रांची में मिलने के बाद तेज प्रताप यादव अज्ञात स्थान के लिए रवाना

लालू से रांची में मिलने के बाद तेज प्रताप यादव अज्ञात स्थान के लिए रवाना

राजद नेता तेज प्रताप यादव रांची में अपने पिता लालू प्रसाद से मिलकर बोधगया लौटने के बाद अज्ञात स्थान के लिए रवाना हो गए हैं। उनके परिवार के सदस्य उनका पता लगाकर उन्हें घर लाने के लिए प्रयासरत हैं। 

Tejpratap Yadav- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Tejpratap Yadav

पटना: राजद नेता तेज प्रताप यादव रांची में अपने पिता लालू प्रसाद से मिलकर बोधगया लौटने के बाद अज्ञात स्थान के लिए रवाना हो गए हैं। उनके परिवार के सदस्य उनका पता लगाकर उन्हें घर लाने के लिए प्रयासरत हैं। गौरतलब है कि तेज प्रताप ने हाल में ही अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के लिये अदालत में अर्जी दायर की थी। दोनों की शादी तकरीबन छह महीने पहले हुई थी। 

लालू परिवार के करीबी सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि तेज प्रताप कहां हैं यह स्पष्ट नहीं हो पाया है क्योंकि वे किसी से फोन पर बात ही नहीं कर रहे हैं। तेज प्रताप के बाबा काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए वाराणसी जाने की चर्चा की भी लालू के पारिवारिक सूत्रों ने पुष्टि नहीं की है। 

बोधगया से राजद विधायक कुमार सर्वजीत ने बताया कि तेज प्रताप रांची से लौटने पर रविवार की रात्रि में बोधगया में एक होटल में ठहरे थे, लेकिन सोमवार को दोपहर वह पटना जाने की बात कहकर वहां से रवाना हो गए। 

सर्वजीत ने फोन पर बताया "मैंने रात के खाने पर पार्टी के अन्य नेताओं के साथ तेज प्रताप से रविवार को मुलाकात की थी। वे थके हुए दिख रहे थे। सोमवार को उन्होंने अलविदा कहते यह कहा कि वे घर लौट रहे हैं। मुझे केवल रॉयल रेजीडेंसी होटल से उनके प्रस्थान करने तक की ही उनके बारे में जानकारी है"। 

राजद विधायक चंद्रिका राय की पुत्री और पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या राय से तेज प्रताप की शादी गत 12 मई को हुई थी । तेज प्रताप ने ऐश्वर्या से तलाक को लेकर गत शुक्रवार को अदालत में आवेदन दिया था जिसके बाद से उनके परिवार के सदस्य उन्हें अपने फैसले पर फिर से विचार करने के मनाने में लगे हुए हैं। 

Latest India News