A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तेलंगाना: बैलेंस बिगड़ने से कुएं में गिरा ऑटो, 6 बच्चों समेत 10 लोगों की मौत, CM ने जताया शोक

तेलंगाना: बैलेंस बिगड़ने से कुएं में गिरा ऑटो, 6 बच्चों समेत 10 लोगों की मौत, CM ने जताया शोक

पुलिस ने बताया कि ऑटोरिक्शा में क्षमता से अधिक यात्री थे। पुलिस को संदेह है कि तेज गति और लापरवाही से वाहन चलाने की वजह से यह हादसा हुआ...

<p>an auto carrying 14 passengers fell into a well in...- India TV Hindi an auto carrying 14 passengers fell into a well in Nizamabad's Mendora

हैदराबाद: तेलंगाना में आज निजामाबाद जिले में एक ऑटोरिक्शा कृषि कार्य के लिए खोदे गए कुएं में जा गिरा जिससे छह बच्चों सहित 10 लोगों की मौत हो गई।

हादसे की खबर जैसे ही लोगों को लगी रेस्क्यू शुरू किया गया। दमकल विभाग भी मौके पर पहुंचा और लोगों की मदद से कुएं में गिरे मुसाफिरों को बाहर निकालने की कोशिश शुरु हुई लेकिन तब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी थी जबकि 4 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं।

पुलिस ने बताया कि ऑटोरिक्शा मुपकाल से मेन्दोरा जा रहा था और यह हादसा हो गया। ऑटोरिक्शा में 14 लोग बैठे थे इनमें से चार को बचा लिया गया। पुलिस ने बताया कि मृतकों में 40 से 50 साल की उम्र की चार महिलाएं शामिल हैं। ऑटोरिक्शा का ड्राइवर हादसे में घायल हो गया और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि ऑटोरिक्शा में क्षमता से अधिक यात्री थे। पुलिस को संदेह है कि तेज गति और लापरवाही से वाहन चलाने की वजह से यह हादसा हुआ।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने मेन्दोरा में हुई दुखद घटना पर शोक जताया। उन्होंने मृतक लोगों के परिवारवालों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

Latest India News