A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तेलंगाना में एक दिन में सामने आए कोरोना के 14 नए केस, हैदराबाद में 'रेड जोन' घोषित

तेलंगाना में एक दिन में सामने आए कोरोना के 14 नए केस, हैदराबाद में 'रेड जोन' घोषित

तेलंगाना में महज एक दिन के अंदर कोविड-19 के 14 नए मामले आने के बाद यहां राज्य सरकार ने शनिवार को कोरोनावायरस की रोकथाम के उपायों को तेज कर दिया है।

<p>Hyderabad</p>- India TV Hindi Hyderabad

हैदराबाद: तेलंगाना में महज एक दिन के अंदर कोविड-19 के 14 नए मामले आने के बाद यहां राज्य सरकार ने शनिवार को कोरोनावायरस की रोकथाम के उपायों को तेज कर दिया है। राज्य सरकार ने ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के कई क्षेत्रों को 'रेड जोन' घोषित किया है। 'रेड जोन' में सभी लोगों को 14 दिनों तक घर के अंदर रहने के लिए कहा गया है।

इन क्षेत्रों में दरवाजे पर आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति की जाएगी। जिन इलाकों को 'रेड जोन' घोषित किया गया है उनमें चंदननगर, कोकापेट, गाचीबोवली, तुर्कयमजाल, कोटापेट शामिल थे। इस बीच, शहर की यातायात पुलिस ने आउटर रिंग रोड पर तब तक के लिए यातायात पर प्रतिबंध लगा दिया है, जब तक लॉकडाउन वापस नहीं लिया जाता।

साइबराबाद डीसीपी (ट्रैफिक) विजय कुमार ने कहा, "ओआरआर पर कारों और मध्यम आकार के वाहनों को अनुमति नहीं दी जाएगी। ओआरआर पर केवल ट्रक और भारी मोटर वाहन ही चल सकते हैं।" लॉकडाउन होने के बाद गाड़ियों की तेज रफ्तार के कारण सड़क दुर्घटनाएं बढ़ने पर यह कदम उठाया गया है।

तेलंगाना में पिछले दो दिनों में कोविड-19 मामलों में खासी तेजी आई है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने कहा था कि एक दिन में संक्रमण के 10 नए मामलों का पता लगा है। राज्य में कोविड-19 मामलों की संख्या शुक्रवार को 59 थी।

Latest India News

Related Video