A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राजस्थान के सवाई माधोपुर में VHP की रैली पर मस्जिद के सामने पथराव, कस्बे में तनाव

राजस्थान के सवाई माधोपुर में VHP की रैली पर मस्जिद के सामने पथराव, कस्बे में तनाव

राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले के गंगापुरसिटी कस्बे में रविवार को विश्व हिन्दू परिषद (VHP) की ओर से निकाली जा रही एक रैली पर फव्वारा चौक के पास एक मस्जिद और आसपास के घरों से पथराव किए जाने के बाद कस्बे में तनाव उत्पन्न हो गया।

<p>vhp rally</p>- India TV Hindi vhp rally

जयपुर: राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले के गंगापुरसिटी कस्बे में रविवार को विश्व हिन्दू परिषद (VHP) की ओर से निकाली जा रही एक रैली पर फव्वारा चौक के पास एक मस्जिद और आसपास के घरों से पथराव किए जाने के बाद कस्बे में तनाव उत्पन्न हो गया।

गंगापुर सिटी के वृत्ताधिकारी (सर्किल ऑफिसर) प्रतापमल ने बताया कि कस्बे में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है और कस्बे में शांति है।

गंगापुर सिटी के उपखंड मजिस्ट्रेट विजेन्द्र मीणा ने बताया कि विश्व हिन्दू परिषद की ओर से निकाली जा रही एक रैली पर मस्जिद और उसके आसपास के घरों से पथराव किया गया जिसके बाद कस्बे में तनाव उत्पन्न हो गया। हालांकि, पत्थरबाजी में किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि कस्बे में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। फिलहाल कस्बे में शांति है और स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है।

Latest India News