A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में बड़ी सफलता, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकवादी गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में बड़ी सफलता, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकवादी गिरफ्तार

जम्मू्-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी को गिरफ्तार कर उसके पास से गोला बारूद बरामद किया।

<p>Terrorist arrested</p>- India TV Hindi Image Source : PTI Terrorist arrested

श्रीनगर। जम्मू्-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकवादी को गिरफ्तार कर उसके पास से गोला बारूद बरामद किया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों को हाजिन शहर में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद उन्होंने बृहस्पतिवार शाम हाजिन के हकबारा इलाके पर एक नाका बनाया था। 

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया। उसकी पहचान चंदरगीर निवासी रफीक अहमद राठेर उर्फ हाजी के तौर पर हुई है। नाके पर मौजूद दल पर ग्रेनेड फेंकने की कोशिश करते समय उसे गिरफ्तार किया गया। अधिकारी ने बताया कि उसके पास से निषिद्ध सामग्री, दो ग्रेनेड और एक के 47 की 19 गोलियां बरामद की गई हैं। 

उन्होंने बताया कि राठेर हाल ही में लश्कर -ए- तैयबा में शामिल हुआ था और उसे हाजिन इलाके में सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड हमले करने का काम दिया गया था। अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

Latest India News