A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कुलगाम में आतंकियों ने खुलेआम की फायरिंग, बाल-बाल बचे सुरक्षाकर्मी, बिना नंबर की कार बरामद

कुलगाम में आतंकियों ने खुलेआम की फायरिंग, बाल-बाल बचे सुरक्षाकर्मी, बिना नंबर की कार बरामद

जम्मू कश्मीर में आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम हो गई है। राज्य के कुलगाम के यारीपोरा इलाके में आज आतंकियों ने पुलिस बल पर फायरिंग कर दी।

<p><span style="color: #626262; background-color:...- India TV Hindi Terrorist use this car

जम्मू कश्मीर में आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम हो गई है। राज्य के कुलगाम के यारीपोरा इलाके में आज आतंकियों ने पुलिस बल पर फायरिंग कर दी। आतं​की एक वाहन में बैठकर आए थे। घटनास्थल पर पहुंच कर आतंकियों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी। गनीमत यह रही कि कोई भी पुलिस कर्मी इस अंधाधुंध फायरिंग में घायल नहीं हुआ। हालांकि एक आम नागरिक इस फायरिंग में घायल हो गया। घटना के बाद पूरे क्षेत्र को खाली करा दिया गया है। सुरक्षाबल तलाशी अभियान चला रहे हैं। 

इस बीच सुरक्षाबलों को आतंकियों की कार बरामद हुई है। काले रंग की सेंट्रो कार में सवार होकर ही आतंकी यहां पहुंचे थे। यह कार बिना नंबर प्लेट के है। इसे पुलिस द्वारा रुकने को कहा था। पुलिस के मु​ताबिक आतंकी 3 से 4 की तादाद में थे। घटना के बाद सभी भागने में सफल रहे। 

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि घटना के बाद पुलिस और सेना ने इलाके को खाली करा लिया गया है। आतंकियों की तलाश फिलहाल जारी है। घटना गुरुवार दोपहर की है। इस हमले में इम्तियाज अहमद नाम का आम नागरिक गंभीर रूप से घायल हो गया है। इसे अनंतनाग के अस्पताल में भेजा गया है। यह नागरिक बेसिक हेल्थ वर्कर के रूप में यारीपोरा सब डिस्ट्रिक्ट अस्पताल में काम करता है। 

Latest India News