A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बारामूला में आतंकियों को सुरक्षाबलों का जवाब, हमला करने वाले दो आतंकवादी ढेर

बारामूला में आतंकियों को सुरक्षाबलों का जवाब, हमला करने वाले दो आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर के बारामुला जिले में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया, जिसमें एक पुलिस अधिकारी और दो CRPF के जनाव शहीद हो गए। इसके बाद सुरक्षाबलों ने हमला करने वाले आतंकियों को ढूंढा और मुठभेड़ में दो आतंकियों को ढेर कर दिया।

बारामूला में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, एक पुलिस अधिकारी और CRPF के दो जवान शहीद- India TV Hindi Image Source : PTI बारामूला में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, एक पुलिस अधिकारी और CRPF के दो जवान शहीद

बारामूला: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया, जिसमें एक पुलिस अधिकारी और दो CRPF के जनाव शहीद हो गए। यह हमला क्रेइरी इलाके में CRPF की नाका पार्टी और पुलिस पर किया गया। आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाईं और फिर मौके से फरार हो गए, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढूंढकर ढेर कर दिया। फिलहाल, पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

आतंकियों ने सोमवार सुबह बारामूला के क्रेइरी इलाके में नाके पर खड़े जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग की, जिसमें एक पुलिस अधिकारी और दो CRPF जवान शहीद हुए। इन्हें घायल होने के बाद उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया था, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। शहीद हुए सीआरपीएफ के जवान 119 बटालियन के थे। 

बता दें कि इससे पहले 14 अगस्त को तंत्रता दिवस के ठीक पहले आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया था। श्रीनगर के बाहरी इलाके नवगाम में पुलिस टीम पर हुए आतंकी हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे और एक पुलिसकर्मी घायल हुआ था। आतंकियों ने नौगाम में 15 अगस्त के लिए सुरक्षा में तैनात पुलिस पार्टी पर हमला किया था। यह आतंकी हमला श्रीनगर के नौगाम बाइपास पर शुक्रवार सुबह को किया गया था।

Latest India News