A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला, CRPF और पुलिस दल पर फायरिंग, 1 जवान शहीद

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला, CRPF और पुलिस दल पर फायरिंग, 1 जवान शहीद

गुरुवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में पीरचू में सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस के एक संयुक्त नाका पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया।

<p>Jammu Kashmir</p>- India TV Hindi Image Source : PTI Jammu Kashmir

जम्मू कश्मीर में आज लगातार दूसरे दिन आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। गुरुवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में पीरचू में सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस के एक संयुक्त नाका पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया। इस हमले में 1 जवान शहीद हो गया वहीं 1 जवान के घायल होने की खबर है। बता दें कि कल भी श्रीनगर के बाहरी हिस्से में एक सीमा सुरक्षा बल के एक दस्ते पर आतंकियों ने हमला बोल दिया था। इस हमले में दो जवान शहीद हो गए थे। साथ ही आतंकी जवानों के दो हथियार भी लूट कर ले गए थे। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आतंकियों ने आज जम्मू कश्मीर पुलिस और केंन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के एक संयुक्त नाका टीम पर हमला बोल दिया। घटना गुरुवार दिन में पुलवामा के पीरचू इलाके में घटी है। इस हमले में आतंकियों की गालियों से 1 जवान शहीद हो गया वहीं 1 जवान के घायल होने की खबर है । बताया जा रहा है कि इन घायलों में से एक जवान की हालत गंभीर है। फिलहाल इस हमले के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। इसके साथ ही सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को सील कर दिया है। 

श्रीनगर के बाहरी इलाके में आतंकी हमला

जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के बाहरी इलाके में बुधवार शाम करीब 5 बजे आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर अचानक हमला कर दिया। इस हमले में सीमा सुरक्षा बल के 2 जवान शहीद हो गए हैं। बताया जा रहा है कि आतंकवादी जवानों की दो रायफलें भी लूट कर ले गए हैं। हमले के चलते पूरे इलाके में सुरक्षाबलों ने घेरा बंदी कर दी है। बताया जा रहा है कि आतंकियों ने अचानक सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

Latest India News