A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़, हथियार-गोलाबारूद बरामद

जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़, हथियार-गोलाबारूद बरामद

सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को जम्मू एवं कश्मीर के राजौरी जिले में एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया, जहां से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए। 

Terrorist hideout busted in J-K's Rajouri district- India TV Hindi Image Source : PTI Terrorist hideout busted in J-K's Rajouri district

जम्मू: सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को जम्मू एवं कश्मीर के राजौरी जिले में एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया, जहां से हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए। राजौरी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक चंदन कोहली ने बताया कि विशेष सूचना के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस और 38 राष्ट्रीय राइफल के संयुक्त दलों ने गंभीर मुगलान क्षेत्र के निकट घने जंगलों में अभियान शुरू किया था और पत्थरों से बने एक भूमिगत ठिकाने का पता लगाया। 

अधिकारी ने बताया कि तलाशी के दौरान, दो ऑटोमेटिक ऐके 47 असॉल्ट राइफल, दो ऐके 47 मैगजीन, 270 ऐके-47 बुलेट, दो चीनी पिस्तौल, दो पिस्टल मैगजीन, 75 पिका राउंड, 12 ब्लैंक्स, 10 डेटोनेटर और 5-6 किलोग्राम तक विस्फोटक सामग्री बरामद किए गए हैं, जिन्हें जब्त कर लिया गया है। 

एसएसपी ने बताया कि सुरक्षाबल इस क्षेत्र में तलाशी अभियान चला रहे हैं और मंजाकोट पुलिस थाने में इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने कहा, "इलाके में तलाशी अभियान जारी है।"

Latest India News