A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्‍मू कश्‍मीर: आतंकियों ने मुर्शिदाबाद के पांच मजदूरों की हत्‍या की, ममता बनर्जी ने जाताया शोक

जम्‍मू कश्‍मीर: आतंकियों ने मुर्शिदाबाद के पांच मजदूरों की हत्‍या की, ममता बनर्जी ने जाताया शोक

जम्मू-कश्मीर में 370 हटने से बौखलाए आतंकियों ने कल आतंकियों ने एक बड़ी ही घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। कुलगाम में आतंकियों ने 5 मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी।

<p>Jammu Kashmir</p>- India TV Hindi Image Source : AP PHOTO Jammu Kashmir

जम्मू-कश्मीर में 370 हटने से बौखलाए आतंकियों ने कल आतंकियों ने एक बड़ी ही घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। कुलगाम में आतंकियों ने 5 मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी। आतंकी हमले में घायल एक मजदूर की हालत गंभीर बताई जा रही है। ये सभी मजदूर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के रहने वाले थे, जो रोजी-रोटी के लिए कुलगाम में काम कर रहे थे। बता दें कि पिछले 15 दिनों में 4 ट्रक ड्राइवरों, एक सेब कारोबारी और 6 मजदूरों की हत्या की जा चुकी है। 

कुलगाम आतंकी हमले के बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। आतंकियों ने निहत्थे मजदूरों की बड़ी ही निर्ममता से हत्या कर दी। घटना के बाद से आतंकियों के खिलाफ सेना बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चला रही है।

इस बीच मजदूरों की मौत पर पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने शोक व्‍य‍क्‍त किया है। उन्‍होंने कहा कि कश्‍मीर में इस नृशंस हत्‍या से हम बहुत आहत हैं। इस हमले में मुर्शिदाबाद के 5 मजदूर मारे गए हैं। इस दुख को शब्‍दों में बयां नहीं कर सकते हैं। इस हादसे में मारे गए मजदरों के परिजनों की हर संभव मदद की जाएगी। 

Latest India News