A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए

जम्मू-कश्मीर: शोपियां में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 अज्ञात आतंकवादी मारे गए। दोनों की पहचान नहीं हो पाई है।

जम्मू-कश्मीर: शोपियां जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO जम्मू-कश्मीर: शोपियां जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकवादी मारे गए। दोनों की पहचान नहीं हो पाई है। शोपियां के वानगाम इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में 2 अज्ञात आतंकवादी मारे गए। कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने बताया, "शोपियां जिले के वानगाम इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना के 2 जवान घायल हुए हैं।"

पुलिस ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के वनगाम इलाके में यह मुठभेड़ हुई। पुलिस के मुताबिक, अभियान में अबतक 2 आतंकवादी मारे गए हैं लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पायी है। पुलिस के अनुसार अभियान अभी जारी है और अधिक ब्योरे की प्रतीक्षा है। बता दें कि, इसी सप्ताह बीते सोमवार को शोपियां के मुनिहाल इलाके में सुरक्षाबलों और पुलिस की संयुक्त टीम ने मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के 4 आतंकवादियों को मार गिराया था। एनकाउंटर में सेना का एक जवान भी घायल हो गया था।

Latest India News