A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर: BSF जवानों की हत्या का बदला, सुरक्षा बलों ने मार गिराए 3 आतंकवादी

जम्मू-कश्मीर: BSF जवानों की हत्या का बदला, सुरक्षा बलों ने मार गिराए 3 आतंकवादी

आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिलने पर सुरक्षाबलों ने एक तलाशी अभियान चलाया था। इसी तलाशी अभियान के दौरान रविवार को श्रीनगर में उनके और आतंकवादियों के बीच सुबह मुठभेड़ शुरू हो गई।

Srinagar Encounter, Srinagar Encounter Terrorist Killed, Encounter In Srinagar, Terrorist Killed- India TV Hindi Image Source : PTI REPRESENTATIONAL Encounter breaks out between terrorists, joint security forces in downtown Srinagar.

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में रविवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 3 आतंकवादियों को मार गिराया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतंकवादियों के छिपे होने की जानकारी मिलने पर सुरक्षाबलों ने एक तलाशी अभियान चलाया था। इसी तलाशी अभियान के दौरान रविवार को श्रीनगर में उनके और आतंकवादियों के बीच सुबह मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में अभी तक 3 आतंकी मारे गए हैं। इनमें से एक आतंकी पंडच सूरा में हुई बीएसएफ के 2 जवानों की हत्या में शामिल था। इस तरह सुरक्षाबलों ने जवानों की शाहदत का बदला भी ले लिया है।

जवाबी कार्रवाई में मारा गया आतंकी
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शहर के जूनिमार इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी के आधार पर सुरक्षा बलों ने रविवार सुबह इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल इलाके में आतंकवादियों की तलाश कर रहे थे, तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चला दीं। उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। इस मुठभेड़ में 3 आदंकवादी मारे गए हैं।

मोबाइल इंटरनेट सेवाएं सस्पेंड
अधिकारी ने बताया कि प्राधिकारियों ने शहर में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं एहतियातन निलंबित कर दी हैं। उन्होंने बताया कि शहर के व्यावसायिक क्षेत्रों के अधिकतर हिस्सों में लोगों के आवागमन पर प्रतिबंध लगाया गया है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों में घाटी में बड़ी संख्या में आतंकी मारे गए हैं। इससे पहले 19 जून यानी कि शुक्रवार को ही घाटी में अलग-अलग जगहों पर सुरक्षाबलों ने 8 आतंकियों का काम तमाम कर दिया था। इस साल अभी तक सुरक्षाबलों की कार्रवाई में 100 से ज्यादा आतंकी ढेर हो चुके हैं।

Latest India News