A
Hindi News भारत राष्ट्रीय केरल: होटल में थाईलैंड की महिला से मिलने गया और दोस्त संग कर दिया रेप, दोनों गिरफ्तार

केरल: होटल में थाईलैंड की महिला से मिलने गया और दोस्त संग कर दिया रेप, दोनों गिरफ्तार

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोच्चि में थाईलैंड की 46 वर्षीय नागरिक से मलप्पुरम जिले के 2 लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया।

Thailand woman raped in Kerala, Thailand raped Kerala, Thailand rape Kerala, Mohammed Insaf Rape- India TV Hindi केरल: होटल में थाईलैंड की महिला से मिलने गया और दोस्त संग कर दिया रेप, दोनों गिरफ्तार | PTI Representational

कोच्चि: केरल में थाईलैंड की एक महिला से बलात्कार की खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोच्चि में थाईलैंड की 46 वर्षीय नागरिक से मलप्पुरम जिले के 2 लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों, मोहम्मद इंसाफ और अंसारुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा गुरुवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, इन आरोपियों को महिला की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि महिला इनमें से कम से कम एक आरोपी को पहले से जानती थी।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, आरोपी मोहम्मद इंसाफ और उसके मित्र अंसारुद्दीन को पीड़िता के बयान दर्ज कराने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी केरल के मलप्पुरम जिले में स्थित कोंडोटी के रहने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, थाईलैंड की रहने वाली महिला ने मलप्पुरम जिले के एक स्कूल में अपने बच्चे का रजिस्ट्रेशन कराया था। इसके बाद से यह महिला पिछले 7 महीने से फेसबुक पर मोहम्मद इंसाफ की मित्र थी, जबकि अंसारुद्दीन को पहले से नहीं जानती थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला अपने बच्चे से मिलने हाल ही में बैंकॉक से आई थी और कोच्चि में एक होटल में रह रही थी। पुलिस ने बताया कि जब इंसाफ महिला से मिलने आया तो उसके साथ अंसारुद्दीन भी था। इंसाफ ने पहले तो अंसारुद्दीन से महिला का परिचय कराया और बाद में दोनों ने होटल के कमरे में महिला का कथित तौर पर बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि मेडिकल जांच समेत सभी औपचारिकताएं पूरी हो गई है और आरोपियों को गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

Latest India News