A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राम मंदिर ट्रस्ट की अगली बैठक 3, 4 मार्च को होने के आसार, भूमिपूजन के लिए PM मोदी को करेंगे आमंत्रित

राम मंदिर ट्रस्ट की अगली बैठक 3, 4 मार्च को होने के आसार, भूमिपूजन के लिए PM मोदी को करेंगे आमंत्रित

राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की अगली बैठक अयोध्या में 3 और 4 मार्च को हो सकती है। इसके अलावा ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्यगोपाल दास ने अपने हस्ताक्षर का अधिकार ट्रस्टी डॉ. अनिल मिश्र को सौंप दिया है।

<p>Members of the Sri Ram Janmabhoomi Teerth Kshetra...- India TV Hindi Members of the Sri Ram Janmabhoomi Teerth Kshetra Trust

नई दिल्ली: राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की अगली बैठक अयोध्या में 3 और 4 मार्च को हो सकती है। इसके अलावा ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्यगोपाल दास ने अपने हस्ताक्षर का अधिकार ट्रस्टी डॉ. अनिल मिश्र को सौंप दिया है। अब नृत्यगोपाल दास की जगह अनिल मिश्र ही किसी भी फैसले पर हस्ताक्षर करेंगे। इस बीच राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्यगोपाल दास और महामंत्री चंपत राय प्रधानमंत्री से मिलकर ट्रस्ट के पहली बैठक की जानकारी देंगे।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ये दोनों सदस्य भूमिपूजन और शिलान्यास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित करेंगे। इन दोनों के साथ डॉ.अनिल मिश्र भी मौजूद रह सकते हैं।

गौरतलब है कि बुधवार को ट्रस्ट की मैराथन बैठक हुई थी, जिसमे महंत नृत्यगोपाल दास को ट्रस्ट के अध्यक्ष और चंपत राय को महामंत्री बनाया गया है। बैठक में राम मंदिर निर्माण और अन्य कार्यो के लिए 9 कमिटियां बनाई गई हैं। सभी सदस्यों को मंदिर निर्माण के सबंध में दायित्व भी सौपा गया है।

Latest India News