A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महिलाओं ने ही महिला को बताया डायन, जमकर की पिटाई

महिलाओं ने ही महिला को बताया डायन, जमकर की पिटाई

झारखंड के पलामू जिले के हैदरनगर थाना अंतर्गत भीतरपांती गांव में एक महिला ने दूसरी महिला को "डायन" बता कर अपने एक अन्य साथी महिला के साथ मिलकर जमकर पिटाई कर दी जिससे अधेड़ उम्र की यह महिला गंभीर रूप से घायल हो गई ।

<p>jharkhand news</p>- India TV Hindi Image Source : PTI jharkhand news

नई दिल्ली। झारखंड के पलामू जिले के हैदरनगर थाना अंतर्गत भीतरपांती गांव में एक महिला ने दूसरी महिला को "डायन" बता कर अपने एक अन्य साथी महिला के साथ मिलकर जमकर पिटाई कर दी जिससे अधेड़ उम्र की यह महिला गंभीर रूप से घायल हो गई । इस मामले में हैदरनगर थाना पुलिस ने पिटाई की शिकार हुई महिला चनवा देवी के बयान पर चार महिलाओं के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । इस बारे में हुसैनाबाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विजय कुमार ने बताया कि चनवा देवी को राधिका देवी ने डायन बताया और अपनी साथी महिलाओं को बताया कि उसके कारण ही उसे ' भूत ' लगा रहता है जिससे वह वह बीमार रहती है ।

उन्होंने बताया कि ऐसा कहने के बाद साथी महिलाओं ने चिंता देवी, शंकुतला देवी तथा शारदा देवी के साथ मिल कर चनवा देवी को उसने जम कर पीटा जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई है । पुलिस पदाधिकारी विजय कुमार ने बताया कि घायल महिला का इलाज प्राथमिक सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में किया जा रहा है और उसके हाथ-पैर-पीठ में चोट पहुंची है। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में किसी आरोपी महिला की गिरफ्तारी नहीं हुई है । उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की तेजी से जांच कर रही है और शीघ्र आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

Latest India News