A
Hindi News भारत राष्ट्रीय चोर ने चोरी के दो दिन बाद माफी मांगते हुए गहने लौटाए, कही यह बात

चोर ने चोरी के दो दिन बाद माफी मांगते हुए गहने लौटाए, कही यह बात

कोई चोर अगर चोरी करने के बाद आपके सभी सामान लौटा दे और माफी मांग ले तो यह घटना अपनेआप में आश्चर्यजनक है। जी हां केरल में ऐसा ही हुआ है

Ornaments- India TV Hindi Ornaments

अंबालापुझा: कोई चोर अगर चोरी करने के बाद आपके सभी सामान लौटा दे और माफी मांग ले तो यह घटना अपनेआप में आश्चर्यजनक है। जी हां केरल में ऐसा ही हुआ है। केरल के अंबालापुझा में एक चोर को चोरी करने के बाद अपनी गलती का अहसास हुआ और उसने दो दिन बाद माफी पत्र के साथ चोरी किए गए गहनों को लौटा दिया। 

तकाजही पंचायत इलाके में एक परिवार मंगलवार को अपने एक रिश्तेदार के यहां गया हुआ था। उनके पीछे चोर घर का पिछला दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गया और अलमारी में रखी एक अंगूठी  कान की बाली और एक लॉकेट ले गया। जब परिवार लौटा तो उसे लगा कि घर में चोरी हुई है और फौरन पुलिस को वारदात की जानकारी दी।
 
इस घटना के दो दिन बाद चोर को अपने अपराध का अहसास हुआ। उसने मालिक को चोरी किए गए गहने लौटा दिए। साथ में एक पत्र भी दिया जिसमें माफी मांगते हुए उसे गिरफ्तार नहीं कराए जाने का अनुरोध किया गया है। उसने पत्र में कहा, ‘‘कृपया मुझे गिरफ्तार नहीं कराएं। मुझे माफ कर दीजिए। अपने खराब हालात की वजह से मैंने गलती कर दी है।’’ पुलिस ने कहा कि कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है क्योंकि व्यक्ति ने गहने लौटा दिए हैं। 

Latest India News