A
Hindi News भारत राष्ट्रीय चोरों ने बाढ़ में डूबे घरों को भी नहीं छोड़ा, पटना में कई घरों से कीमती सामान गायब

चोरों ने बाढ़ में डूबे घरों को भी नहीं छोड़ा, पटना में कई घरों से कीमती सामान गायब

बिहार के पटना में बाढ़ से परेशान लोगों की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, बाढ़ की वजह से घर छोड़कर गए लोग जब वापस लौटे तो घरों से कीमती सामान गायब मिला।

Thieves stole jewellery and expensive items from flood affected houses in Patna- India TV Hindi Image Source : PTI Thieves stole jewellery and expensive items from flood affected houses in Patna

पटना। बिहार के पटना में बाढ़ से परेशान लोगों की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, बाढ़ की वजह से घर छोड़कर गए लोग जब वापस लौटे तो घरों से कीमती सामान गायब मिला। चोर कई घरों के ताले तोड़ अंदर रखे जेवर और कीमती सामान चुराकर गायब हो चुके हैं।

बाढ़ में डूबे पाटलिपुत्र के कई घरों में चोरों हाथ साफ किए हैं, पाटलिपुत्र का पूरा इलाका डूबा हुआ है और लोग अपने घरों को छोड़कर कहीं और चले गए थे, इस बीच मौका भांप चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और घर के ताले तोड़कर अंदर रखे जेवर और कीमती सामान चुरा ले गए। बाद में जब घर के मालिक लौटे तो देखा कि डूबे घर के अंदर से सारा कीमती सामान गायब है। हैरानी की बात ये है कि पुलिस इस वारदात तो नजरअंदाज करती दिखी।

Latest India News