A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ‘सेक्स और शैतान’ की पूजा पर बल देता है यह विचित्र धर्म

‘सेक्स और शैतान’ की पूजा पर बल देता है यह विचित्र धर्म

आज हम आपको जिस धर्म से रूबरू करवाने जा रहे हैं, वह आपको दुनिया से अलग कर सिर्फ सेक्स और शैतान की पूजा में सौंप देते हैं। आप अपने परिवार और अपने आप से इतनी दूर चले जाते हैं कि वापस आने का आपके पास कोई रास्ता तक नहीं रहता।

Jennifer-Tom

साइंटोलॉजी धर्म के प्रसिद्ध अनुयायी

1. फेमस प्रसिद्ध स्टार टॉम क्रूज इस धर्म के बहुत बड़े अनुयायी हैं। यहां तक कि वह अपनी और केटी होम्स की 6 वर्षीय बेटी सूरी को भी साइंटोलॉजी चर्च में भेजना चाहते थे। अपनी बेटी को बचाने के लिए ही केटी होम्स ने अपने पति से तलाक लिया। लेकिन उनका कहना था कि बेटी को ना भेजने का निर्णय लेने के बाद और तलाक लेने से पहले की अवधि में जब वह अपने पति से अलग रहने चली गई थीं तो इस बीच साइंटोलॉजी चर्च से जुड़े लोग उन पर नजर रखते और उनका पीछा किया करते थे। वह हर समय केटी और सूरी के आसपास होते थे।
 
2. लोकप्रिय हॉलिवुड गायिका और अभिनेत्री जेनिफर लोपेज और उनके गायक पति साइंटोलॉजी के अनुयायी हैं और इस धर्म के अनुयायी यह मानते हैं कि अस्पताल का माहौल और डॉक्टरों द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले औजार बच्चे के भविष्य के लिए ठीक नहीं हैं। इसीलिए उन्होंने बिना किसी दवाई के सहारे प्राकृतिक प्रसव पीड़ा को महसूस किया था।

ये भी पढ़ें: सुरक्षा प्रोटोकॉल तोड़कर छोटी बच्ची से मिले PM मोदी, पूछा- कौन सी घड़ी पहनी हो
भाजपा के पूर्व मंत्री की बेटी ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, 12 लाख हैं चाहने वाले

Latest India News